बहु संग संबंध बनाने को बेताब था ससुर, बेटे से की फरमाइश और फिर...
बहु संग संबंध बनाने को बेताब था ससुर, बेटे से की फरमाइश और फिर...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में एक महिला को उसके पति ने ससुर के साथ संबंध बनाने पर विवश किया व जब महिला ने मना किया तो उसे सिगरेट से जलाया गया है. इस मामले में महिला का आरोप है कि उसका पति उसपर जमीन अपने नाम लिखवाने के लिए दबाव डाल रहा था और इसमें उसका ससुर भी उसका साथ दे रहा था. इस मामले में महिला ने सारे मुद्दे के बारे में शिकायत पुलिस में की है और पुलिस इस मामले में महिला का मेडिकल करवा रही है. इस मामले में यह घटना थाना जवा पिलौना इलाके की बताई जाए रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में एटा के पटियाली में रहने वाले राजेंद्र ने अपनी बेटी की विवाह इसी वर्ष 12 मार्च को अलीगढ़ के थाना जवा के पिलौना के रहने वाले नरेश पुत्र विनोद के साथ की थी और अपनी हैसियत के अनुसार राजेंद्र ने हंसी खुशी दहेज देकर शादी संपन्न कराया था. वहीं 2 महीने में ही संबंध बिगड़ गए और ससुर विनोद की गलत निगाह बहु पर पड़ गई. उसके बाद लड़की ने जब इस बात की शिकायत अपने पति नरेश से की तो उसने नजरअंदाज कर दिया व पिता के साथ संबंध बनाने को विवश किया और जब वह नहीं मानी तो उसे सिगरेट से जला दिया. इस मामले में जब महिला थाना शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने उसे बाद में आने का कह दिया.

वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऑफिस में शिकायत की तो थाना जवा पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है. इस मामले में अब पुलिस ने केस पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए अपनी टीम लगा दी है.

राजनांदगांव से रायपुर आ रही बस में अचानक लगी आग, यात्रियों ने मचाया हंगामा

6 सालों से अपनी ही सगी बेटी की अस्मत लूट रहा था कलयुगी बाप, ऐसे सामने आया पाप

इंदौर पुलिस की बड़ी सफलता, 73 लाख मूल्य के बंद नोट के साथ दो गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -