युवती संग छेड़छाड़ कर फरार हो गया युवक, पुलिस कर रही जांच
युवती संग छेड़छाड़ कर फरार हो गया युवक, पुलिस कर रही जांच
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. वैसे तो आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रतलाम का है. जी हाँ, जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवती से दुष्कर्म और दूसरी नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले हैं.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जिले के रावटी थाने पर एक युवती ने रविवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि रावटी के तेली मोहल्ला निवासी सतीश पिता धन्नालाल जाट गत दिवस उसे जबरदस्ती पकड़ कर ले गया व उसके साथ दो बार उसकी मर्जी के बिना बलात्कार किया व जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने धारा 363,376(2)(एन),506 भादवि व 3(2)5 क एसटी,एससी एक्ट के तहत मामला दायर कर लिया है.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि जिले के सरवन थाने पर ग्राम टोरी निवासी एक नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि ग्राम मातर निवासी प्रकाश पिता धनजी निनामा ने उसका बुरी नियत से हाथ पकड़ा और उसके साथ बदसलूकी की. वहीं इस मामले में भी पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत शिकायत दायर कर ली है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो इसी तरह हैरान कर देने वाले रहे हैं.

पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी युवक को गोली, मौत

6 सालों से अपनी ही सगी बेटी की अस्मत लूट रहा था कलयुगी बाप, ऐसे सामने आया पाप

फेसबुक पर छोटी बच्चियों से दोस्ती कर उनका यौन शोषण करता था दुजुर्ग, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -