सुहागरात पर पत्नी दूध की जगह लाई निम्बू पानी और कहा- 'इसे पीते ही...'
सुहागरात पर पत्नी दूध की जगह लाई निम्बू पानी और कहा- 'इसे पीते ही...'
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में हरियाणा के बरवाला रोड स्थित जी. बी. पी. इको ग्रीन से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में दुल्हन ने शादी की पहली रात अपने पति को नशीली दवा पिलाई और घर के सभी कीमती सामान लेकर फरार हो गयी. जी हाँ, वहीं होश आते ही पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में इसकी शिकायत की है और अब पुलिस ने भगौडी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में पीड़ित दीपक ने बताया कि ''उसकी शादी रंजीता के साथ हुई थी. शादी की पार्टी रखी गयी थी. शादी की पहली रात को रंजीता ने दीपक को यह बताया कि उसके घरवालों ने उसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ की है, इसलिए वह इस शादी से खुश नहीं है.'' वहीं आगे दीपक ने बताया कि, ''उसने रंजीता के माता-पिता को यह बात बताई, रंजीता के पिता ने सब कुछ ठीक हो जाने का भरोसा दिलाया. रंजीता ने उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए 2 महीने का समय मांगा है.''

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सुहागरात पर पत्नी उसकी मां के साथ सोने चली गयी और सोने से पहले उसने दीपक को निम्बू पानी पीने के लिए दिया, जिसे पीते ही दीपक को नींद आ गयी. वहीं जब सुबह मां और उसकी बहन की आंख खुली तो रंजीता घर से फरार हो गयी थी और सभी जेवरात और केश भी घर में नहीं थे. वहीं जब रंजीता को फोन किया गया तो उसका फोन बंद था इसपर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी युवक को गोली, मौत

सनकी युवक लगातार करता रहा कुल्हाड़ी से प्रहार, और फिर.....

फेसबुक पर छोटी बच्चियों से दोस्ती कर उनका यौन शोषण करता था बुजुर्ग, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -