जमीन विवाद में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भुना, भाई पर भी किया जानलेवा हमला

चिंदरपुरा : शहर में सोमवार की रात जमीन विवाद में बाइक सवार युवक की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने उसे चार गोलियां मारी। युवक के भाई ने बमुश्किल अपनी जान बचाई। हत्या कर हमलावर तमंचे लहराते हुए भाग निकले। देर रात एसपी पूर्व मौके पर पहुंचे। गांव में तनाव के मद्देनजर फोर्स तैनात किया गया है। 

प्रेमिका की शादी कही और होने पर तिलमिलाया प्रेमी, किया दिल दहला देने वाला काम

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव खौड़ चिंदरपुरा के रूप सिंह का सवा तीन बीघा खेत गिरवी रखा था। जिसे रूप सिंह की सहमति से उनके भतीजे मुनेश पुत्र होराम सिंह ने डेढ़ साल पहले छुड़वाकर अपने हक में बैनामा करा लिया था। इसका पारिवारिक भाई बहादुर सिंह पक्ष ने विरोध कर कोर्ट केस भी कर रखा है। दोनों पक्षों में खेत को लेकर विवाद चला आ रहा है। 

गूंगी-बहरी लड़की को पकड़कर खेत में ले गए 3 युवक और...

लगातार मारते रहे गोलियां 

बताया जा रहा है सोमवार देर रात मुनेश अपने भाई चंद्रेश के साथ भदरौली के बाजार से लौट रहा था। पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने गांव की गली में लात मारकर उनकी बाइक गिरा दी। मुनेश को पकड़ कर एक के बाद एक चार गोलियां उसके शरीर में दाग दीं। हमलावरों ने मुनेश की गर्दन के साथ सीने, बगल और आंख के पास गोलियां मारीं। इससे मुनेश की मौके पर ही मौत हो गई। भाई को बचाने के लिए चंद्रेश हमलावरों से भिड़ गया, लेकिन मुनेश की मौत के बाद सभी हमलवार उस पर टूट पड़े। चंद्रेश ने बमुश्किल भागकर अपनी जान बचाई। 

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश लेकिन...

माँ-बाप ने नहीं की मैगी की डिमांड पूरी तो बच्चे ने उठाया यह खौफनाक कदम

पड़ोसी से हुई लड़ाई तो उनके बेटे की कर दी हत्या

Related News