पड़ोसी से हुई लड़ाई तो उनके बेटे की कर दी हत्या
पड़ोसी से हुई लड़ाई तो उनके बेटे की कर दी हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा वाक्या सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दिल्ली में 2 सप्ताह से लापता 11 साल के बच्चे की लाश पुलिस ने बरामद की है और इस मामले में खुलासा हुआ की बच्चे की हत्या उसके ही पड़ोसी ने की है. मिली खबरों के मुताबिक़ 28 साल का दानिश बच्चे के माता पिता द्वारा डांटे जाने से गुस्से में था और यही कारण है कि उसने उनके बच्चे की हत्या कर दी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर दानिक को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दानिश को गिरफ्तार किया जिससे की बच्चे की हत्या और लाश के ठिकाने का पता लगाया जा सका. वहीं जब पुलिस बच्चे की लाश तक पहुंची तब तक शव सड़ चुका था और पुलिस अब भी दानिश से बाकी चीजें उगलवाने की कोशिश कर रही है. इस मामले में पुलिस उससे पूछ रही है कि कहीं उसने बच्चे की हत्या से पहले उसका यौन शोषण तो नहीं किया.

वहीं एक मामला हरियाणा के फतेहपुर कस्बे से सामने आया जहाँ बीते शुक्रवार को एक शख्स ने अपनी दादी को जान से मार दिया वह भी इसलिए क्योंकि दादी उसके बेटे के जन्मदिन की पार्टी में नहीं आई थी. इस मामले में 70 साल की मृत महिला का नाम रामदेवी था। मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला किसी विवाद के चलते अपने दोनों बेटों से अलग रह रही थी और वह पोते के जन्मदिन में नहीं गई.

भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव

पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -