मोहन भागवत इस कार्यक्रम की वजह से पहुंचे पुष्कर, कड़ी सुरक्षा से थे लैंस

तीन दिवसीय अखिल भारतीय समन्वयक बैठक में हिस्सा लेने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ मोहन राव भागवत कड़ी सुरक्षा के बीच पुष्कर पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार वे 11 सितंबर तक पुष्कर में रहेंगे इस दौरान माहेश्वरी धर्मशाला होने वाली बैठक में शामिल होंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजित जोगी के बेटे अमित जोगी गिरफ्तार, ये है मामला

कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार शाम को 6:00 बजे भागवत ब्रह्म घाट पहुंचे जहां श्री जी महाराज के साथ पवित्र सरोवर की पूजा अर्चना की उन्हें पवित्र सरोवर की पूजा-अर्चना गौरव पाराशर ने करवाई इस दौरान पुष्कर के पुरोहितों ने संघ प्रमुख भागवत को आरक्षण खत्म करने की मांग की जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन में अखिल भारतीय समन्वयक बैठक 7 सितंबर से शुरू कर 9 सितंबर तक चलेगी.

मप्रः अपमानजनक ट्वीट के मामले में बीजेपी प्रवक्ता पर केस दर्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय कार्यकारिणी के सदस्य और समाज जीवन के विभिन्न क्षेत्रों सामाजिक धार्मिक आर्थिक शिक्षा सेवा में काम करने वाले तीन दर्जन संगठनों के करीब 200 अखिल भारतीय पदाधिकारी शामिल होंगे. बैठक में सामाजिक आर्थिक शैक्षणिक कृषि पर्यावरण जल संरक्षण समिति अन्य समसामयिक विषय पर मंथन होगा. इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले संगठनों के कार्यकर्ता भी अनुभव विचार और उपलब्धि साझा करेंगे. पुष्कर पहुंचने पर परशुराम द्वारा में संघ प्रमुख भागवत ने करीबन आधे घण्टे तक श्री जी महाराज से वार्तालाप करने के बाद माहेश्वरी धर्मशाला पहुंचे. ब्रह्म घाट पर विधायक सुरेशसिंह रावत पालिकाध्यक्ष कमल पाठक सहित कई लोगों ने स्वागत किया. 

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

सोशल मीडिया पर फैला रहा था अफवाह, पुलिस ने भेजा जेल

पश्चिम बंगाल से 2 और बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार, JMB के लिए करेगी काम

Related News