मप्रः  अपमानजनक ट्वीट के मामले में बीजेपी प्रवक्ता पर केस दर्ज
मप्रः अपमानजनक ट्वीट के मामले में बीजेपी प्रवक्ता पर केस दर्ज
Share:

भोपालः मध्य प्रदेश में बीजेपी के एक प्रवक्ता पर केस दर्ज किया गया है। प्रवक्ता पर सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के सीनियर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर अपमानजनक ट्वीट करने का आरोप है। बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज हुआ है। कोठारी ने ट्वीट में एक फोटो लगाया था, जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ को ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री जीतू पटवारी, गोविंद सिंह राजपूत सहारा दे रहें हैं।

इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा था कि कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाते हुए सिंधिया। इंदौर पुलिस ने भाजपा की राज्य इकाई के प्रवक्ता राहुल कोठारी के खिलाफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया है। यह मामला कांग्रेस सचिव राकेश कुमार द्वारा कोठारी के खिलाफ विजय नगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद दर्ज किया गया था।

पुलिस ने कहा कि राकेश कुमार ने अपनी शिकायत में कहा 'भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने अपने ट्वीट में अपमानजनक टिप्पणी की है। इसमें उन्होंने लिखा है कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाते हुए सिंधिया।' केस दर्ज करने पर कोठारी ने ट्वीट किया 'कांग्रेस द्वारा मेरे खिलाफ मामला राज्य में अघोषित आपातकाल का प्रमाण है। राज्य में मुख्य विपक्षी दल के डरकर सरकार उनके विरोध और शिकायत दर्ज कराने पर जुर्माना लगा रही है, लेकिन राज्य सरकार, लोगों के लिए भाजपा के संघर्ष को रोक नहीं सकती है। बता दें कि राज्य में कांग्रेस के अंदर काफी खींचतान मची हुई है। 

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजित जोगी के बेटे अमित जोगी गिरफ्तार, ये है मामला

बीजेपी ने राज्यसभा और विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान

आरएसएस की नजर बंगाल पर, संघ प्रमुख ने दिया कार्यकर्ताओं को यह मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -