छोटी सी बात पर बढ़ा विवाद, दो सगे भाइयों को उतार दिया मौत के घाट

अंबाला : शहर में सब्जी की रेहड़ी पर रोशनी के लिए इस्तेमाल होने वाली बैटरी नहीं देने पर कुछ युवाओं ने सेवा समिति चौक पर मोची मंडी के दो भाइयों गौरव और मोहित पर हमला बोल दिया। इस दौरान बचाव में उतरे मंडी के दो अन्य लोगों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। मोहित ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

घरेलू विवाद के चलते गुस्साए पति ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत 

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार मध्य रात्रि हुई इस झड़प में मोहित पर चाकुओं एवं अन्य धारदार हथियारों से कई वार किए गए थे। घायल गौरव को पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं दो अन्य घायल अंबाला में उपचाराधीन हैं। मामले को लेकर मोची मंडी में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई और लोग आक्रोश में आए गए। मंगलवार सुबह सदर बाजार पहुंचे मंत्री अनिल विज के समक्ष भी क्षेत्रवासियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गुहार लगाई। 

संदिग्ध हालत में हुई महिला की मौत

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

इसी के साथ मंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में मंत्री विज को बताया कि इलाके में नशा बिक रहा है, जिस पर कंट्रोल किया जाना जरूरी है। पड़ाव थाना पुलिस ने मृतक मोहित के चचेरे भाई विशाल की शिकायत पर आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश, मारपीट, धमकी देने व अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पति को मारकर बक्से में बंद कर गया पति, जब पड़ोसियों को आई बदबू तो...

ट्रैन में अज्ञात युवक ने किया एसिड अटैक

पहले किया गैंगरेप और फिर..

Related News