पति को मारकर बक्से में बंद कर गया पति, जब पड़ोसियों को आई बदबू तो...
पति को मारकर बक्से में बंद कर गया पति, जब पड़ोसियों को आई बदबू तो...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले को उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके का बताया जा रहा है. जहाँ बीते मंगलवार को घर के अंदर मिले बक्से में महिला का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है. इस मामले में बताया गया है कि मृतका की शिनाख्त निर्मला देवी (32) के रूप में हुई है और एक सप्ताह पूर्व निर्मला का पति घर पर ताला लगाकर गांव जाने की बात कर निकल गया था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बहुत दिनों से पड़ोसियों को दुर्गंध आ रही थी और बीते मंगलवार को शक होने पर उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी.

वहीं इस मामले में जब पुलिस ने घर का ताला तोड़कर बक्से से महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अब पुलिस यह आशंका जता रही है कि महिला की हत्या कर उसका पति फरार हो गया है. इस मामले में पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश कर रही है और पुलिस ने बताया कि ''मूलरूप से बिहार निवासी निर्मला अपने पति संतोष के साथ कुछ माह पूर्व सब्जी मंडी इलाके में किराये पर रहने आई थी. उसका पति मजदूरी करता है. कुछ दिन पूर्व वह पड़ोसियों से गांव जाने की बात कर घर पर ताला लगाकर चला गया था. लोगों ने जब उससे निर्मला के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि निर्मला पहले ही अपने गांव चली गई है. कमरा बंद होने के अगले ही दिन लोगों को दुर्गंध आनी शुरू हो गई थी.

शुरुआत में लोगों को लगा कि किसी जानवर के मरने से दुर्गंध आ रही है, लेकिन मंगलवार को लोगों को शक हुआ कि दुर्गंध कमरे से आ रही है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.'' वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें लाश बुरी तरह सड़ी-गली हालत में मिली है और आरोपी की तलाश जारी है.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

डेंटिस्ट के पास गई दांतों का इलाज कराने लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -