गठबंधन टूटने पर बोले अखिलेश- मैं इंजीनियरिंग का छात्र रहा हूं और गठबंधन एक प्रयोग था

लखनऊ : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को गठबंधन टूटने पर कहा कि बसपा प्रमुख मायावती के लिए उनके दिल में हमेशा सम्मान रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं इंजीनियरिंग का छात्र रहा हूं और गठबंधन एक प्रयोग था। हर प्रयोग सफल हो, यह जरूरी नहीं होता। 

थरूर का BJP पर हमला, कहा-ठगे गए वोट, पढ़े लिखे मतदाता इनके झांसे से बचे

हम प्रयोग करते रहते है 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अखिलेश ने कहा- फिर भी हम प्रयोग करते हैं और सीखते हैं कि क्या कमी रह गई। मायावती ने मंगलवार को सपा से गठबंधन तोड़ने की घोषणा की थी और कहा था कि प्रदेश मेें 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप-चुनाव में बसपा अकेले लड़ेगी। अखिलेश यादव ऐशबाग स्थित ईदगाह में प्रदेशवासियों को ईद की मुबारकबाद देने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। 

नकवी के घर ईद का जश्न, राजनाथ-जयशंकर समेत पहुंचे मोदी सरकार के ये मंत्री

कुछ ऐसा भी बोले अखिलेश 

इसी के साथ उन्होंने कहा, "उप्र में लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन के दौरान मैंने पहले दिन कहा था कि मायावतीजी का मान हमारा मान है। मैं आज भी अपनी उस बात पर कायम हूं, लेकिन अब रास्ते खुल गए हैं। उप-चुनाव में हम अकेले लड़ेंगे। 2022 की रणनीति पार्टी में चर्चा के बाद तय की जाएगी। अखिलेश ने कहा- हम देश की गंगा-जमुनी संस्कृति की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, जहां सभी जातियों और धर्मों के लोग सद्भाव से रह सकें। 

राजस्थान कांग्रेस में विरोध के स्वर, यह विधायक बोला-पायलट संभालें CM की कमान

छुट्टी वाले दिन भी काम करने पहुंचे शाह, अधिकारियों संग हुई बैठक

ग्वालियर के सांसद ने इस वजह से दिया इस्तीफा, कुर्सी पर कांग्रेस की नजर

Related News