छुट्टी वाले दिन भी काम करने पहुंचे शाह, अधिकारियों संग हुई बैठक
छुट्टी वाले दिन भी काम करने पहुंचे शाह, अधिकारियों संग हुई बैठक
Share:

नई दिल्ली : अमित शाह को जब से गृहमंत्री का पद मिला है तभी से वे लगातार सक्रिय है. फिलहाल तो हर किसी की नज़र गृह मंत्रालय पर टिकी हुई है. बता दें कि आज अधिकतर सरकारी दफ्तरों में ईद की छुट्टी है, लेकिन इस दौरान छुट्टे वाले दिन भी शाह मंत्रालय में नजर आए. बुधवार को भी अमित शाह ने मंत्रालय में लगातार कई बैठकें की और अधिकारियों से कई मुद्दों पर इस दौरान उन्होंने बात भी की.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह के गृह मंत्री के तौर पर गृह मंत्रालय में आज उनका पांचवां दिन है और अमित शाह पद संभालते ही काफी एक्शन में भी नजर आ रहे हैं और बैठकों का दौर भी लगातार जारी है. शाह पिछले चार दिन में कश्मीर मुद्दे को लेकर अब तक तीन बार बैठक कर चुके हैं और यह सिलसिला अब लगातार जारी रहेगा. 

बता दें कि अभी तक गृह मंत्रालय में बीते चार दिनों में शाह ने पहले ही दिन सभी 22 विभागों की प्रेजेंटेशन ली थी और फिर उसके बाद 3 जून को आंतरिक सुरक्षा पर उनके द्वारा बड़ी बैठक ली गई थे, बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल के साथ-साथ आईबी चीफ और रॉ चीफ भी मौजूद रहे थे. साथ ही बताया जा रहा है कि इन बैठकों में कश्मीर को लेकर विस्तार से चर्चा हुईं थी. वहीं गृह मंत्री शाह ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भी मुलाकात की थी, जिसमें घाटी के मौजूदा हालात पर उन्होंने बात की थी. 

ईद पर आजम का गिरिराज पर विवादित बयान, कहा- यह सोच देश के लिए खतरनाक

हार पर छलका अखिलेश का दर्द, कहा-कभी-कभी आप जीतते नहीं लेकिन सीखते हैं'

ईद के मौके पर गांधी मैदान पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, सभी को दी मुबारकबाद

ईद पर बोली ममता- बंगाल में किसी को डरने की जरूरत नहीं है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -