थरूर का BJP पर हमला, कहा-ठगे गए वोट, पढ़े लिखे मतदाता इनके झांसे से बचे
थरूर का BJP पर हमला, कहा-ठगे गए वोट, पढ़े लिखे मतदाता इनके झांसे से बचे
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार के बाद देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में आत्ममंथन का दौर लगातार जारी है. कांग्रेस नेता इस बात पर मंथन कर रहे हैं और हर के समीक्षा कर रहे हैं कि कि हार क्यों हुई, वहीं कुछ नेता हार के कारण भी इस दौरान गिना रहे हैं. वहीं इस बार केरल के तिरुअनंतपुरम से जीत कर आए शशि थरूर ने कहा है कि जिन राज्यों में भाजपा को जीत मिली है, वहां पर सरकार का काम मुद्दा नहीं रहा है. 

दूसरी ओर कांग्रेस नेता ने कहा कि जहां पर बीजेपी का जादू नहीं चला, वहां पर पढ़े लिखे मतदाता उनके झांसे में नहीं आए है और भाजपा द्वारा वोट ठगे गए हैं.  शशि थरूर ने कहा है कि, ‘जो राज्य भारतीय जनता पार्टी की ओर मुड़े, वहां ऐसा लगता है कि सरकार का कामकाज, सामाजिक मुद्दों का कोई असर रहा ही नहीं, सिर्फ व्यक्तिगत आधार पर जनता को भाजपा द्वारा ठग लिया गया.’

आगे इसके अलावा शशि थरूर ने कहा कि, केरल, तमिलनाडु और पंजाब के पढ़े लिखे मतदाता भाजपा की इस प्रचार करने वाली नीति और सैन्यवाद के झांसे से बचने में कामयाब रहे. साथ ही उन्होंने कहा कि 2014 में लोगों ने रोजगार, विकास के मुद्दों और अच्छे दिन की उम्मीद पर वोट दिया था. लेकिन 2019 में नरेंद्र मोदी ने इस प्रकार का प्रचार किया जिसमें ये सभी मुद्दे गायब थे और लोगों से यह कहा गया कि देश भीतरी और बाहरी दुश्मनों के घेराव में हैं. 

ग्वालियर के सांसद ने इस वजह से दिया इस्तीफा, कुर्सी पर कांग्रेस की नजर

ईद के मौके पर गांधी मैदान पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, सभी को दी मुबारकबाद

प. बंगाल में जारी है नारों पर विवाद, फिल्म प्रॉड्यूसर ने कहा- नेताओं को धर्म पर नहीं करनी चाहिए सियासत

नशे में पुलिस अधिकारी ने फाड़े महिला के कपडे और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -