हमारी सरकार ने गन्ना किसानों को बाटे है 35,000 करोड़ रुपए दिए: सीएम योगी

Sep 11 2018 06:25 PM

लखनऊ।  देश में लोकसभा चुनावों के करीब आते ही तमाम राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने जनता को लुभाने की कोशिशे भी तेज कर दी है। इस प्रयास अकसर नेता लोग या तो अपने विपक्षियों की गलतिया गिनाते है या फिर अपनी पार्टी की उपलब्धिया। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपनी पार्टी की उपलब्धिया गिनना शुरू कर दिया है। 

आज गोरखपुर पहुंचेगी अटल अस्थि कलश यात्रा, 5 कि.मी पैदल चलेंगे योगी

मंगलवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा है कि उनकी सरकार सदा ही किसानो के हित में सोचती है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने अब तक गन्ना किसानों को मदद के तौर पर 35,000 करोड़ दे दिए है। हलाकि  10 हजार करोड़ रुपए की राशि अभी और दी जानी है जिसके लिए सरकार ने अपनी स्कीम वापस शुरू की गई हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बची राशि को भी जल्द से जल्द गन्ना किसानों को भुगतान करने की कोशिश कर रही है।

बंदर भगाने हो तो करो बजरंग बली की आरती : योगी आदित्‍यनाथ

इसके साथ ही सीएम योगी ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के  विरोध में कांग्रेस द्वारा किये जा रहे भारत बंद को लेकर कहा कि यह विपक्ष की नकारात्मक सोच है। विपक्ष को यह भी जानना चाहिए कि आज मोदी सरकार के  नेतृत्व में भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था के रूप में आगे बढ़ रहा है।

खबरें और भी 

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया जातिगत राजनीति करने का आरोप

CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित

योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मजाक बताया

Related News