अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया जातिगत राजनीति करने का आरोप

Sep 11 2018 04:51 PM
अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया जातिगत राजनीति करने का आरोप

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सपा पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाती है, लेकिन भाजपा से बड़ी जातिगत राजनीति करने वाली कोई दूसरी पार्टी नहीं है. उन्होंने पेपर लीक होने के मामले पर कहा की नौजवान तो योग्य है पर सरकार ही अयोग्य है. मंगलवार 11 सितम्बर को नव साईकिल यात्रा का स्वागत करते हुए सपा अध्यक्ष ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा की तेल की बढ़ती कीमतों के लिए केंद्र में बैठी सरकार जिम्म्मेदार है.


अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म



बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के फैसलों पर जनता कुछ नहीं कहती लेकिन वह समय जल्द ही आने वाला है जब जनता बीजेपी को जवाब देगी. पूरा देश जानता है कौन धोखा दे रहा है .भाजपा के जातीय सम्मलेन पर यादव ने कहा कि बीजेपी ही तो सब कुछ है. उनके मंत्री स्वयं ही बोलते हैं कोर्ट भी हमारा, सरकार भी हमारी, कार्यपालिका भी हमारी, विधायिका भी हमारी. बीजेपी से ज्यादा जातिवादी पार्टी कोई नहीं है, सबसे ज्यादा जातिवाद कोई पार्टी फैलाती है तो वह बीजेपी ही है. राज्य की स्वास्थय व्यवस्था पर सवालिया उंगली उठाते हुए अखिलेश ने कहा नर्सें ऐसा इंजेक्शन लगाती हैं की महिलाओं की मौत हो जाती है. बीमारियों को लेकर सरकार को कोई चिंता नहीं है,पता नहीं इंजेक्शन में दवा थी या पानी ? सरकार लापरवाह है है और जनता इसका जवाब भी देगी.


धर्म पर सियासत: भाजपा के राम के बाद अब अखिलेश ने अपनाए कृष्ण



अखिलेश यादव की पार्टी मध्यप्रदेश के विधानसभ चुनाव में  समस्त सीटों से चुनाव लड़ने की घोषणा भी की थी, लेकिन आज कल उनका मुख्य काम 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत करना है. बता दें की नव साईकिल यात्रा वाराणसी से लखनऊ आज पहुंची है जिसको सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आप जिस उद्देश्य को लेकर निकले हैं वह 2019 और 2022 में पूरा ही होगा.

खबरें और भी​

अब कब तक सहन किया जाएगा : शिवपाल यादव

फिर बन सकती है मोदी सरकार : सर्वे !

क्या दक्षिण भारत की सपा बनेगी डीएमके ?

?