YU YUREKA BLACK स्मार्टफोन में दिए गए है यह फीचर्स
YU YUREKA BLACK स्मार्टफोन में दिए गए है यह फीचर्स
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में शुमार माइक्रोमैक्स ने अपने सब-ब्रांड Yu के Yu Yureka स्मार्टफोन के ब्लैक कलर वेरियंट Yu Yureka Black को हाल में लांच किया था, जो दमदार वेरियंट होने के साथ शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है. Yu Yureka Black स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए है. जिसे मैट ब्लैक और क्रोम ब्लैक कलर ऑप्शन में सेल के पेश किया गया. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 

Yu Yureka Black स्मार्टफोन में 5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले, 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ दी गयी है. इसके साथ इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4GB रैम,  32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है जिसे आप बढाकर 128 जीबी तक कर सकते है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दिए जाने के साथ होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेटेड है. इसके साथ में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई के अलावा, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी और जीपीएस जैसे फ़ीचर दिए गए है.

XIAOMI का REDMI NOTE 4 बिक्री के लिए फिर से हुआ था आज उपलब्ध

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ भारत में आया यह नया स्मार्टफोन

Intex ने किया 4000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन कम बजट कीमत पर

WatchNow: सोनी ने लांच किया भारत में Xperia XA1 ultra स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ

वाच Now: भारत में बिकेगा पहली बार Xiaomi का यह नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -