राज्य में स्थापित होगा कानून राज, नहीं होगा मुस्लिमों का तुष्टिकरण
राज्य में स्थापित होगा कानून राज, नहीं होगा मुस्लिमों का तुष्टिकरण
Share:

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर पहुंचे यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। देर शाम वे गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मठ पहुंचे। अपने गोरखनाथ पहुंचने के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश का विकास करना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने मुसलमानों के तुष्टिकरण को नकारते हुए कहा कि हम सभी का विकास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की राह पर हम चलेंगे और सबका साथ और सबका विकास होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम बड़ी योजना के तहत कार्य प्रारंभ करने वाले हैं। उनका कहना था कि हम प्रदेश को देश के विकसित राज्यों के तौर पर स्थापित करने में सफल होंगे। उनका कहना था कि भाजपा कानून राज स्थापित करने में कृत संकल्पित है। उनका कहना था कि सभी विकास के लिए मजबूती से कार्य करेंगे।

उन्होंने सभी वर्गों के विकास की बात कही। उनका कहना था कि राष्ट्रीय हरित अधिकरण ने प्रदेश में अवैध बूचड़खानों को हटाने के लिए कहा और हम इन्हें हटा रहे हैं। उनका कहना था कि राज्य में छेड़छाड़ नहीं होने दी जाएगी। युवक और युवती को जो साथ में हों कहीं भी जा रहे हों उन्हें नहीं छेड़ा जाएगा। रात्रि करीब 10 या 11 बजे कोई भी बालिका कहीं से आ रही है या अकेले सड़क पर चल रही है तो फिर उनकी सुरक्षा का ध्यान रखा जाएगा।

योगी की स्वच्छता की शपथ का असर, डीएम ने उठाई झाड़ू

योगी सरकार: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए मिलेंगे 1 लाख रुपये

शिरीष कुंदर योगी की तुलना गुंडे से कर फंसे मुश्किल में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -