योगी सरकार: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए मिलेंगे 1 लाख रुपये
योगी सरकार: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए मिलेंगे 1 लाख रुपये
Share:

गोरखपुर. मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार अपने क्षेत्र पहुँचे, जहां उन्होंने कई घोषणा की. उन्होंने एंटीएंटी रोमियो स्क्वॉड और अवैध बूचड़खाने बंद करने के विवादित निर्णय का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में विकास सभी का होगा, किन्तु तुष्टिकरण किसी का नही होगा. मैं आप सभी को खुशखबरी देना चाहूंगा कि जो लोग कैलाश मानसरोवर की यात्रा करना चाहते हैं और स्वस्थ हैं तो हम उन्हें एक लाख रुपए का अनुदान देंगे.

पीडब्ल्यूडी से कह दिया कि 15 जून तक उत्तरप्रदेश मे सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जानी चाहिए. इसके साथ योगी ने कहा, मुझे कई माताओं-बहनों के फोन आए और मुझे पता चला कि कन्याएं स्कूल जाना छोड़ रही हैं क्योंकि मनचले उन्हें तंग करते हैं. इसलिए हमने एंटी रोमियो स्क्वॉड को सक्रीय कर दिया है. योगी ने कहा कि रात 12 बजे भी बालिका सड़क पर चल रही है तो वह स्वयं को सुरक्षित महसूस करे, व्यवस्था ऐसी होनी चाहिए.

किसान मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हम किसानों के लिए योजना बना रहे है, इसके लिए एक टीम को राज्य से बाहर भेजा गया है. ये टीम राज्य छत्तीसगढ़ में खाद्य सुरक्षा किस तरह लागू है, देखेगे. साथ ही हम किसानों के शत फीसदी गेहूं को खरीदेंगे और पैसा उनके खाते में डालेंगे.

ये भी पढ़े 

योगी के एंटी रोमियो स्क्वाड के वायरल वीडियो की हकीकत

CM बनकर पहली बार गोरखपुर पहुचे योगी, जा सकते है अयोध्या

योगी आदित्यनाथ को ‘गैस निकलाने’ वाला आसन करना चाहिए, ट्विंकल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -