विराट ने किया अनुष्का के साथ इजहार-ए-मोहब्बत वाला फोटो डिलीट

Feb 17 2017 12:35 PM
विराट ने किया अनुष्का के साथ इजहार-ए-मोहब्बत वाला फोटो डिलीट

नई दिल्ली : विराट ने वेलेंटाइन डे वाले दिन अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की और लिखा था कि  'हर दिन वेलेंटाइन डे है अगर आप चाहें तो, तुम मेरा हर दिन एक जैसा बना देती हो. अनुष्का शर्मा.’  इस तरफ सारेआम किये अपने इजहार के बाद विराट ने तुरन्त उस फोटो को डिलीट कर दिया पर विराट ने यह फोटो क्यों डिलीट किया इस बात खुलासा नही हो पाया है. 

वही दोनों उस तस्वीर में काफी अच्छे खुश कपल लग रहे थे, साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा था कि शायद वो तस्वीर इन दोनों की ऋषिकेश की है ,जहां दोनों क्रिसमस और न्यू ईयर की छुट्टियां बीताने गए थे. उसी दौरान ये भी खबर आई थी की ये दोनों वहां सगाई करने वाले है. जिसके विराट ने ट्वीट कर कहां था कि अगर हम सगाई करेंगे तो छिपाएंगे नहीं. 

विराट मैदान में चाहे कितने भी आक्रामक अंदाज़ में नजर आए लेकिन मैदान के बाहर उनका शोफ्टहार्टेड व्यवहार  किसी से छुपा नही है, विराट-अनुष्का एक ऐसा कपल है, जिसे जब भी मौका मिलता है एक दूसरे के साथ समय बिताने का तो वो उस मौके कभी भी अपने हाथ से जाने नही देते है.

मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत फीमेल क्रिकेटर्स से

IND vs AUS: पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

पठान से BCCI ने ली विदेशी टी-20 लीग की अनुमति वापस

आईपीएल-2017 का हुआ एलान, 5 अप्रैल को होगा पहला मैच, इंदौर को भी मिली सौगात

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App