धन की कमी को दूर करते है काले तिलो के ये उपाय
धन की कमी को दूर करते है काले तिलो के ये उपाय
Share:

काले तिलो का इस्तेमाल अलग अलग प्रकार के व्यंजनों को बनाने के लिए किया जाता है.इससे बने पकवान खाने में बहुत ही स्वादिष्ट होते है पर क्या आपको पता है की आप काले तिलो के इस्तेमाल से आप बुरे दिनों को अच्छे दिनों में  बदल सकते हैं. और अपनी कुंडली में मौजूद ग्रहदोषों को भी दूर कर सकते है.आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे उपाय जिनसे कुंडली के ग्रह दोषों की शांति होती है.

1-रोज सुबह स्नान करने के बाद एक लोटे में साफ़ पानी भरकर उसमें थोड़े से काले तिल मिलाये,अब इस तिल मिले जल से शिवलिंग का ऊँ नम: शिवाय मंत्र जप करते हुए अभिषेक करे.जल चढ़ाने के बाद शिवलिंग पर फूल और बिल्व पत्र चढ़ाएं. ऐसा करने से आपको शुभ फल प्राप्त होने की संभावनाएं बढ़ती हैं.

2-अपने जीवन से धन की कमी को दूर करने के लिए हर शनिवार को काले तिल, काली उड़द को काले रंग के कपड़े में बांधकर किसी गरीब दान कर दे.ऐसा करने से धन के रास्ते में आने वाली सारी बाधाएं दूर हो जाती है.

3-शनि की साढ़ेसाती को मिटाने के लिए शनिवार के दिन किसी पवित्र नदी में जाकर काले तिल बहाये.ऐसा करने से शनि के दोषों की शांति होती है.

4-अपने दुर्भाग्य को दूर करने के लिए एक लोटे में दूध डालकर उसमे काले तिल मिलाकर पीपल की जड़ में चढ़ाएं. ऐसा करने से दुर्भाग्य दूर हो सकता है. यह उपाय हर शनिवार को करना चाहिए. 

 

धन पाने के लिए कमल के फूल से करे माँ लक्ष्मी की पूजा

धन की प्राप्ति के लिए माँ लक्ष्मी पर चढ़ाये नीला कमल का फूल

माँ लक्ष्मी की पूजा में इन बातोंका रखे ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -