डालें एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

लोकसभा में GST पर चर्चा : जेटली ने कहा क्रांतिकारी कदम, मोईली ने जताया विरोध

नई दिल्ली : संसद में आज गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक पर चर्चा हुई। इस दौरान जहां केंद्रीय वित्तमंत्री ने जीएसटी के लाभ बताए तो वहीं कांग्रेस और अन्य दलों ने इसका विरोध किया।

योगी आदित्यनाथ ने किया मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश, बाबा रामदेव होंगे पहले मेहमान

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश कर लिया है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री आवास में आज शाम को फलाहारी पार्टी का भी आयोजन किया गया है.

राष्ट्रपति बनने को लेकर मोहन भागवत ने दिया बड़ा बयान

नागपुर : पिछले दिनों शिव सेना ने राष्ट्रपति के लिए मोहन भागवत को बेहतर विकल्प बताया था. अब इस मामले में खुद मोहन भागवत का बयान सामने आया है. मोहन भागवत ने इस मामले में कहा है कि, जो मीडिया में चल रहा है वह नहीं होगा.

मीट शॉप पर शिवसेना का धावा, बंद करवाई दुकानें

गुड़गांव : उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा अवैध बूचड़खाने बंद किए जाने के बीच भाजपा शासित राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड आदि स्थानों पर मीट की दुकाने बंद करने के आदेश जारी किए जा रहे हैं।

CM योगी ने कहा नकल रोकने के लिए ऐसा प्रयास करें कि सबको सबक मिले

लखनऊ : बिहार की तरह इन दिनों यूपी भी नकल के लिए चर्चा में है. इसको लेकर राज्य की बिगड़ती छवि को देखकर नकल पर नकेल कसने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ वृहद बैठक की.

ग्रेटर नोएडा में अब नाइजीरियन छात्रा पर हुआ जानलेवा हमला

ग्रेटर नोएडा : गत दिनों नाइजीरियन छात्रों पर हुए हमले का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि अब एक नाइजीरियन छात्रा पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. इससे ग्रेटर नोएडा में यूपी सरकार के सुरक्षा के दावों पर संदेह जताया जा रहा है.

सुनील ने कपिल शर्मा के साथ शूटिंग करने वाली बात को नकारा

इन दिनों लगातार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच के विवादों को लेकर खबरे आ रही है. ऐसे में इस शो से जुडी एक नई खबर आई है. दरअसल सुचना मिली थी कि कपिल शर्मा के इस शो में सुनील ग्रोवर वापस आ गए है.

IPL स्पेशल - चलिए मिलवाते है आपको IPL टीम्स के मालिकों से

IPL 2017 Special : जल्द ही आईपीएल का रोमक अपने चरम पर होगा. 4 अप्रैल से शुरू होने वाले इस क्रिकेट के महाकुम्भ में देसी-विदेशी खिलाडियों का जमघट लगेगा. ग्लैमर, पैसे और विकेट के रोमांच से भरे इस क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए लगभग सभी तैयारियां की जा चुकी है.

Triple Talaq : गर्भपात से किया इंकार तो दे दिया तलाक, मुस्लिम महिला ने PM मोदी से मांगी मदद

सहारनपुर : उत्तरप्रदेश राज्य के सहारनपुर के नानौता में एक गर्भवती महिला सगुफता को उसके पति ने तीन बार तलाक तलाक और तलाक कहा जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया।

ड्रग तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

मुंबई : मुंबई से सटे ठाणे की जिला अदालत ने बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और ड्रग माफिया विकी गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. यह वारंट अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी मामले में जारी किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -