सुबह सबेरे मूड को करे फ्रेश 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह सबेरे मूड को करे फ्रेश 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

BMC Election 2017: भगवामय हुआ महाराष्ट्र, NCP-कांग्रेस का सुपड़ा साफ़

मुंबई : महाराष्ट्र में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC Election) के चुनाव समेत अन्य क्षेत्रों की 10 म्युनिसिपल कॉरपोरेशन, 11 जिला परिषदों और 118 पंचायत समितियों के निर्वाचन हुए थे आज इनके परिणाम सामने आने हैं।

उत्तरप्रदेश चुनाव के चौथे चरण में 61% वोटिंग

उत्तरप्रदेश राज्य के विधानसभा चुनाव का आज चौथा चरण है, राज्य में 12 जिलो की 53 सीट पर आज मतदान हुआ, बता दे की इस चरण में 61 प्रतिशत वोटिंग हुई, जो की पिछली बार की तुलना में तीन प्रतिशत अधिक है.

मुम्बई का महापौर शिवसेना पार्टी से ही होगा- उद्धव ठाकरे

मुम्बई. महाराष्ट्र शिवसेना का गड़ है, भाजपा और शिवसेना जैसी जुड़वाँ भाई बहन दिखने वाली पार्टियों ने गठबंधन तोड़ा तब सब लोगो की नजर थी आखिर चुनाव का नतीजा क्या रहेगा.

BMC Election: देवेंद्र फडणवीस ने जताया सबका आभार, कहा मोदी लहर है बरकरार

मुम्बई. महाराष्ट्र में बीएमसी चुनाव का नतीजा आज घोषित कर दिया है, जिसे देख कर कई लोग दंग रह गए है. बता दे की शिवसेना और भाजपा के गठबंधन के टूटने के बाद दोनों पार्टियों का एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जारी थी और एनसीपी ने भी कहा था की वह मुख्यमंत्री फडणवीस को कोई समर्थन नहीं देगी.

BMC Election 2017 : कांग्रेस की हार के बाद निरूपम ने दिया अध्यक्ष पद से इस्तीफा

मुंबई : बृहन्मुंबई महानगर पालिका (bmc election) के चुनाव नतीजे आते ही कांग्रेस के खेमे में निराशा छा गई। इस चुनाव परिणाम में शिवसेना ने शानदार सफलता अर्जित की और भारतीय जनता पार्टी ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए सफलता पाई।

रेलमंत्री सुरेश प्रभु के सुस्त काम से चिंतित PMO

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री कार्यालय ने रेल मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर रेलवे में विकास कार्यों की सुस्त चाल को लेकर आगाह किया है. पीएम के प्रिंसिपल सेक्रेटरी नृपेंद्र मिश्र ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन एके मित्तल को लिखे पत्र में रेल लाइन दोहरीकरण और इलेक्ट्रिफिकेशन की सुस्त रफ्तार पर चिंता जाहिर की है.

एक हजार रुपये का नोट लाने की योजना नहीं: दास

नई दिल्ली: सरकार ने एक हजार रुपये का नोट फिर से जारी करने का खंडन किया है। पिछले साल आठ नवंबर को नोटबंदी में पांच सौ और एक हजार रुपये के पुराने नोट को बंद कर दिया गया था।

पहले दिन 9 विकेट खोकर 256 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच पुणे में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करने उतरी टीम ऑस्ट्रेलिया की पारी बिखर गई है.

केटीएम की सुपर बाइक duke 390 आज हुई लांच

बाइकर्स के दिलो की धड़कन बन चुकी केटीएम अब आपको फिर से एक नया तोहफा देने वाली है। केटीएम ने आज ड्यूक 390 को बाजार में पेश कर दिया है।

राहुल गांधी ने उतारी PM मोदी की नकल

अमेठी : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान जमकर प्रचार प्रसार करने में लगे हैं। अपने एक चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल उतारने लगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -