मुम्बई का महापौर शिवसेना पार्टी से ही होगा- उद्धव ठाकरे
मुम्बई का महापौर शिवसेना पार्टी से ही होगा- उद्धव ठाकरे
Share:

मुम्बई. महाराष्ट्र शिवसेना का गड़ है, भाजपा और शिवसेना जैसी जुड़वाँ भाई बहन दिखने वाली पार्टियों ने गठबंधन तोड़ा तब सब लोगो की नजर थी आखिर चुनाव का नतीजा क्या रहेगा. चुनाव प्रचार प्रसार में दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर जम कर हमला बोला. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने तो बीजेपी की तुलना कोबरा सांप से तक कर दी थी. किन्तु बता दे महाराष्ट्र चुनाव में बीजेपी पार्टी की जीत साबित करती है की देश में मोदी लहर अभी भी जिन्दा है.

इन चुनाव के नतीजो का असर उत्तरप्रदेश के विधानसभा चुनाव पर आवश्यक रूप से पड़ेगा. बीजेपी की जीत के बाद देवेंद्र फडणवीस ने जनता का आभार व्यक्त किया, बता दे की महाराष्ट्र में यदि मुम्बई की बात करे तो मुम्बई में 227 सीट पर बीजेपी ने 82 और शिवसेना ने 84 सीट पर कब्ज़ा कर जीत हासिल की.

इस मौके पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है की विधानसभा चुनाव के बाद से ऐसे ही ट्रेंड आ रहे है, इन नतीजे में शिवसैनिको की मेहनत का प्रभाव है. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा की मुम्बई का मेयर शिवसेना पार्टी से ही होगा.बता दे की भाजपा ने शिवसेना को कड़ी टक्कर देते हुए यह जीत हासिल की है. अभी ये तय नहीं हुआ की सरकार किस पार्टी की बनेगी, किन्तु शिवसेना प्रमुख ने कहा है की उनकी पार्टी बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है इसलिए मुम्बई का महापौर शिवसेना पार्टी से ही होगा. 

ये भी पढ़े 

BMC Election: देवेंद्र फडणवीस ने जताया सबका आभार, कहा मोदी लहर है बरकरार

सर्वे : मुंबई में फिर होगा शिवसेना का राज

आमिर खान के विज्ञापन से शिव सेना और कांग्रेस खफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -