एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

आतंकियों से मुठभेड़ में असम राइफल्स के दो जवान शहीद

गुवाहाटी : यहां के स्थानीय आतंकी गुट से हुई मुठभेड़ में असम राइफल्स के दो जवान शहीद हो गए. यह मुठभेड़ रविवार दोपहर असम-अरुणाचल सीमा पर हुई.

जलीकट्टू आयोजन में दो लोगो की मौत के साथ 129 लोग घायल

त्रिची: सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाने के बाद विवाद में आये जलीकट्टू के आयोजन के बारे में हाल ही में जानकारी मिली है कि इस आयोजन के चलते तमिलनाडु के पुदुकोट्टई जिले के रपूसल में आयोजित जलीकट्टू खेल में 2 लोगों की मौत हो जाने के साथ ही 129 लोग घायल हो गए हैं.

पोप फ्रांसिस ने की डोनल्ड ट्रम्प से अपील

अमेरिका के राष्टपति के रूप में शपथ लेने वाले डोनल्स ट्रम्प को पोप फ्रांसिस ने बधाई देते हुए उनसे गरीबो के लिए अपनी लड़ाई को जारी रखने की अपील की है.

पापुआ न्‍यू गिनी में जबरदस्त भूकंप, 8 की तीव्रता के बावजूद कोई जान माल की हानि नहीं

पोर्ट मोरेस्बी : पापुआ न्यू गिनी में रविवार को जबरदस्त भूकंप का तेज झटका महसूस किया गया.रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 8.0 बताई गई.

अगले सप्ताह ट्रम्प से मिलेंगी ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरीजा मे

लन्दन : ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरीजा मे अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप से अगले सप्ताह मुलाकात करेंगी. अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने वाली वह पहली विदेशी नेता हो सकती हैं.

BJP ने जारी की 155 सीटों के लिए उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के चुनावी मैदान में जहा विभिन्न राजनितिक पार्टियों द्वारा अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी गयी है. वही भारतीय जनता पार्टी द्वारा भी उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी गयी है.

रामगोपाल लेना चाहते है मेरी जान- अमर सिंह

लखनऊ: हाल में उत्तर प्रदेश के चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में हो रहे दंगल के बाद अब समाजवादी पार्टी से निष्‍कासित अमर सिंह ने एक और नया खुलासा किया है, जिसमे उन्होंने रामगोपाल यादव को अपनी जान का दुश्मन बताया है.

उत्तराखंड में कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, नाराज समर्थको ने की तोड़फोड़

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए हाल में कांग्रेस ने उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है.

साइना नेहवाल ने जीता मलेशिया मास्टर्स का ख़िताब

भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने रविवार को मलेशिया मास्टर्स ग्राप्रि गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है. फाइनल में साइना नेहवाल ने थाइलैंड की पोर्नपावी चोचुवांग को हराया.

IND vs ENG :भारत ने सीरीज पर 2-1 से दर्ज की जीत

कोलकाता : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के तीसरे और आखरी वनडे में आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में इंग्लैंड ने अपने रोमांचकारी प्रदर्शन के चलते हुए यह मैच 5 रन से जीत लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -