अम्मा की जयंती मना रहे समर्थक, पन्नीरसेल्वम अलग होकर मनाएंगे जयंती
अम्मा की जयंती मना रहे समर्थक, पन्नीरसेल्वम अलग होकर मनाएंगे जयंती
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जयंती मनाई जा रही है। ऐसे में एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता आदि उन्हें याद कर रहे हैं। कुछ नेता मरिना बीच पहुंचे और जयललिता को उनकी समाधि पर श्रद्धा के फूल अर्पित कर शुभकामनाऐं दीं। तमिलनाडु के लोगों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को स्मरण किया जा रहा है।

गौरतलब है कि जयललिता का जन्म वर्ष 1948 में आज के ही दिन मैसूर में हुआ था। मेलुरकोट गांव में जयललिता का जन्म हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार एआईएडीएमके द्वारा बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही हैं। पार्टी द्वारा कई जगह भोज का आयोजन होगा और गरीबों में आवश्यक सामान बांटा जाएगा। राज्य के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी पौधारोपण अभियान की शुरूआत करेंगे। जिसमें 69 लाख पौधे रोपे जाऐंगे।

यही नहीं मुख्यमंत्री पलानीस्वामी मल्टी सुपर स्पेशिलिटी चिकित्सालय की आधारशिला भी रखेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम दोपहर 12 बजे मीडिया से चर्चा करेंगे। वे अलग होकर जयललिता की जयंती मनाऐंगे। गौरतलब है कि जेल में बंद वीके शशिकला ने भी सीएम जयललिता को याद किया और पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को कहा कि वे जनता के लिए कार्य करें। लोगों के बीच जयललिता की लोकप्रियता बनाए रखें।

जयललिता का बीमारी के दौरान चेन्नई के अपोलो चिकित्सालय में भर्ती रहने के दौरान निधन हो गया था। जयललिता के निधन के बाद राज्य में पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री बनाया गया। बाद में वीके शशिकला एआईएडीएमके की महासचिव बन गईं और इसके कुछ समय बाद एआईएडीएमके में विवाद प्रारंभ हो गया। बाद में शशिकला को आय से अधिक संपत्ती के मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर जेल जाना पड़ा और बाद में पलानीस्वामी को मुख्यमंत्री बनाया गया।

पलानीस्वामी के विश्वास मत का प्रसारण देख शशिकला ने दिए नेताओं को निर्देश

पलानीस्वामी ने कहा- शशिकला का प्रण पूरा हुआ

शशिकला के साथ जेल में रहने वाली सायनाइड मल्लिका को दूसरी जेल भेजा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -