DSP की हत्या मामले में अब तक 5 गिरफ्तार, नार्थ श्रीनगर के SP को हटाया
DSP की हत्या मामले में अब तक 5 गिरफ्तार, नार्थ श्रीनगर के SP को हटाया
Share:

श्रीनगर : शहर के नौहट्टा में जामिया मस्जिद के बाहर डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मामले की जांच तेज करने के लिए एसआईटी भी गठित कर दी है. वहीं सरकार ने श्रीनगर उत्तरी क्षेत्र के एसपी सजाद खालिक भट्ट को हटा दिया है.

गौरतलब है कि डीएसपी का जामिया मस्जिद के अंदर जाने-आने वालों की फोटो को लेकर विवाद हुआ था. शुक्रवार सुबह अयूब का शव बरामद हुआ. घटना गुरुवार की रात 12:30 बजे की है. श्रीनगर के नोहट्टा इलाके में जामा मस्जिद के बाहर जब एक ग्रुप मस्जिद से बाहर आ रहा था. तब उन्होंंने दो लोगों को फोटो लेते हुए देखा, लेकिन भीड़ ने इन्हें संदिग्ध मानते हुए हमला कर दिया.

पुलिस के अनुसार अयूब अपने साथी के साथ डयूटी पर तैनात थे, लेकिन लोगों ने उनकी बात को नहीं सुना और अयूब पर हमला कर दिया. उन्होंने जान बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वे लोगों की पकड़ से बच नहीं पाए. भीड़ ने पीटकर मार डाला. अयूब की मौके पर ही मौत हो गई. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने इस घटना को एक शर्मनाक घटना करार दिया है. महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की पुलिस सबसे सक्ष पुलिस है लेकिन अपने लोगों से निपटने में पूरे संयम का परिचय दे रही है.

DSP की हत्या शर्मनाक घटना : महबूबा

अलगाववादियों से नरम रुख अपना रही मुफ्ती सरकार

भारत-पाक सीमा की गलत तस्वीर मामले में, गृह मंत्रालय ने दिए जाँच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -