यह विदेशी नहीं देशी रॉयल एनफील्ड है
यह विदेशी नहीं देशी रॉयल एनफील्ड है
Share:

लड़को में रॉयल एनफील्ड क्रेज खूब है, इसे सड़को पर चलाते हुए इतराना आम सी बात हो गई है. रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 500 का फॉरेन डेजर्ट लुक युवाओं को अपनी और काफी आकर्षित कर रहा है. इस बाइक को स्पेन के डिजायनर जीसस डे जुआन ने डिजाइन किया है, उन्होंने इसे क्लासिक 500 का यह कस्टमाइज्ड लुक कॉन्टिनेंटल जीटी की फ्रेम से मिलकर बनाया गया है. इसीलिए इस बाइक को क्लासिक 500 ग्रीन फ्लाई नाम दिया गया है.

डिजायनर जीसस डे जुआन की डिजाइन की यह बाइक मार्च 2017 में आयोजित होने वाली मेड्रिड ऑटो शो में प्रस्तुत की जाएगी. विशेष बात ये है की इसे बेहतर और अलग लुक देने के साथ ही बाइक में सिंगल मीटर का उपयोग किया गया है. यही नही इसमें मोनो सस्पेंशन भी लगाया गया है. बाइक के पीछे के तरफ एलईडी टेल लाइट लगाई गई है जो की अपने आप में बहुत सुन्दर है.

बाइक में हेडलाइट फीचर्स को पूरी तरह से बदल दिया गया है. यदि पॉवर स्पेसिफिकेशन पर नजर घुमाये तो बाइक का इंजन वर्तमान क्लासिक 500 वाला ही रखा गया है. बाइक में 500 सीसी सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक, स्पार्क इग्रिशन, एयर कूल्ड, ओएचवी इंजन लगाया गया है. यह इंजन 41.3 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा.

ये भी पढ़े 

भारत में जल्द लांच होगी इलेक्ट्रिक कार

इस कार की एक महीने में बिकी 1,498 यूनिट

एम्बेसेडर अब नहीं रही अपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -