UP Election 2017 : तीसरे चरण के लिए आज दिनभर होगा प्रचार

UP Election 2017 : तीसरे चरण के लिए आज दिनभर होगा प्रचार

लखनऊ : उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत दो चरण पूरे हो गए हैं और विभिन्न दल 3 रे चरण के लिए चुनाव प्रचार में लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार 12 जिलों की 69 सीटों पर प्रचार प्रसार किया जा रहा है मगर अब प्रत्याशियों के समर्थन में व्यापक प्रचार प्रसार आज शाम थम जाएगा और इसके बाद प्रत्याशी केवल जनसंपर्क कर अपना प्रचार कर सकेंगे।

गौरतलब है कि तीसरे चरण का मतदान 19 फरवरी को होना है। तीसरे चरण के तहत 826 उम्मीदवार अभी मैदान में हैं और लगभग 2 करोड़ 41 लाख वोटर वोटिंग करेंगे। जिसके तहत फर्रूखाबाद, हरदोई, कन्नौज, मैनपुरी, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी व सीतापुर जिले की 69 सीट पर मतदान होगा।

तीसरे चरण में प्रमुख दावेदार मैदान में हैं उनमें जसवन्तनगर सीट से समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव, लखनऊ छावनी सीट से मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा, रीता बहुगुणा जोशी, सीएम अखिलेश यादव के चचेरे भाई अनुराग यादव, प्रदेश के राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल, बहुजन समाज पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए बृजेश पाठक और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया के पुत्र तनुज पुनिया आदि शामिल हैं।

ओवैसी ने भाजपा के लिए मुस्लिमों को बहकाया

अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, HC ने की जमानत रद्द करने की बात

सुब्रमण्यान स्वामी ने की भविष्यवाणी, कहा यूपी में होगीं मायावती की सरकार

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App