लेदर सैंडल्स खरीद रही है तो ये भी पढ़ लीजिये
लेदर सैंडल्स खरीद रही है तो ये भी पढ़ लीजिये
Share:

वैसे तो हम आप लोगो से फैशन और स्टाइल के बारे में बहुत सी बातें करते रहते हैं और आपको इस बारे में लेटेस्ट जानकारी भी मुहैया करवाते हैं. आज तक तो हम आपसे क्लोथिंग और ग्रूमिंग के बारे में ही बाते करते आये हैं लेकिन आज हम आपको उस चीज के बारे में जानकारी देंगे जो मई से लेकर सितम्बर तक पूरी तरह से आपका साथ निभाती है और यह चीज है सैंडल्स और आज हम आपको यह बताएँगे की सैंडल्स खरीदने में कौनसी सावधानी बरतनी चाहिए।

लेदर सैंडल्स खरीदते वक्त अच्छा रॉ मटेरियल और उसके निर्माण के समय बरती गयी सावधानी बहुत मायने रखती है. बहुत से सस्ते सैंडल्स सिंथेटिक लेदर से बने होते हैं जिन्हें आप टच कर के या केवल सूंघ कर भी पहचान सकते हैं. अगर मटेरियल ठंडा हो और उसमे से प्लास्टिक की गन्ध आए तो ऐसे सैंडल्स नहीं खरीदने चाहिए क्योंकि ऐसे सैंडल्स का शेप बहुत जल्दी खराब हो जाता है और ये उतने टिकाऊ भी नहीं होते। असली लेदर हमेशा गर्म महसूस होता है और इनसे आपके पैरों में पसीना भी नहीं आता है.

लेदर के अलावा हमें ऐसे सैंडल्स की सोल पर भी पूरा ध्यान देना चाहिए वरना ये काफी चीप लगेंगे। ऐसे सैंडल्स में ज्यादातर ईवा सोल का उपयोग होता है और ऐसी सोल वाले सैंडल्स मुश्किल से एक सीजन भी नहीं चल पाते और सैंडल्स से अलग हो जाते हैं.इसके अलावा इनकी स्टिचिंग पर भी पूरा ध्यान देना चाहिए क्योंकि अगर स्टिचिंग ढंग से नहीं की गयी होगी तो इससे आपके सैंडल्स बहुत चीप लगेंगे।

एथनिक ड्रेस के साथ बेस्ट है ये ईयररिंग्स

ये फेस मास्क दिलाएगा आपको चेहरे के दाग धब्बो से निजात

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए करे कॉस्टर आयल का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -