इन बच्चों ने किये ये खतरनाक काम जो आपकी रोंगटे खड़े कर देंगे
इन बच्चों ने किये ये खतरनाक काम जो आपकी रोंगटे खड़े कर देंगे
Share:

क्राइम और मर्डर की खबरें आए दिन सुनते ही रहते है। शायद ये सब सुनना अब ऍम होगया है। ये तो हुई एक आम बात ,लेकिन अगर हम आपको बताएं कि ऐसे ही कुछ काम किये हैं नन्हे हाथों में यानी बच्चों ने। जी हाँ,जिनकी उम्र खिलौने से खेलने की होती है वो अपने हाथों में हथियार उठा लेते हैं। जिनके बारे में हम बताने जारहे हैं उनके खतरनाक कारनामे आपके भी रोंगटे खड़े कर देंगे। आइये बताते हैं उन बच्चों के बारे में।

* जॉर्ज जूनियस स्टाइनी जूनियर -ये जब 14 साल का था जब उसने 11 साल और 8 साल की लड़कियों को मौत के घाट उतार दिया था। क्योंकि वो अश्वेत था और वो लड़कियां सफ़ेद रंग की थी।

* बैरी लूकाटिस - बैरी लूकाटिस ने सिर्फ़ मस्ती मज़ाक के लिए अपने अलजेब्रा क्लासेस के क्लासमेट्स और टीचर पर गोली चला दी जिससे उनकी मौत हो गई।

* किपलैंड किंकेल - किपलैंड को उसके स्कूल में बंदूक लाने के लिए घर भेज दिया गया और जब दुबारा वह लौटा तो उसके hath में राइफल थी जिसे उसने कैफेटेरिया में बैठे स्टूडेंट्स पर अंधाधुंध चलाना शुरु कर दिया, जिसमें दो छात्र उनकी जान गंवा बैठे और आठ छात्र बुरी तरह घायल हो गए।

* सिंडी कोलियर और शर्ली वोल्फ - ये अपनी छोटी उम्र में ही लूटपाट करने लगी। जब महिला ने उन्हें चाय पर बुलाया तो उन्होंने उसे चाकू से छलनी कर दिया।

* जोशुआ फिलिप्स - जोशुआ फिलिप्स की उम्र 14 साल थी जब उसने अपनी 8 साल की पड़ोसी लड़की को चाकू से गोद डाला और उस मृत शरीर को अपने बेड के नीचे डाल दिया। जब शरीर सड़ने लगा तब इस बात का खुलासा हुआ।

* क्रिश्चियन फर्नांन्डिज़ - क्रिश्चियन की उम्र उस समय मात्र 12 साल थी जब उसने अपने सौतेले दुधमुंहे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

अपने दोस्त को पैसे उधार देते वक्त पूछे ये कुछ सवाल

देश का पहला लेसबियन एड हमें यह सिखाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -