देश का पहला लेसबियन एड हमें यह सिखाता है
Share:

दुनिया भर में कई लेसबियन है, जिनकी कहानी सफल होती भी है और नहीं भी। फिलहाल ट्विटर और फेसबुक पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहे इस भारत के पहले लेसबियन एड ने बड़ो-बड़ों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो में दो सहेलियां एक दूसरे से बेहद प्‍यार करती हैं और इस प्‍यार को अपनाने में उन्‍हें अपने पैरेंट्स से भी डर नहीं लगता। इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी सपोर्ट और तारीफें मिल रही हैं। यह वीडियो बताएगा कि इस दुनिया में लेज़बियन कपल्‍स भी एक बेहतर जिंदगी जीने के उतने ही हकदार हैं, जितने की आम लोग। मुमकिन है कि हम और आप उन भावनाओं को नहीं समझ पाए, क्योंकि वो भावनाए हमारे भीतर हैं ही नहीं। लेकिन इस कोशिश के जरिए एक प्रयास किया गया है कि लोग इस पहलू को समझने के लिए आगे आएँगे।

1. प्‍यार किया तो डरना क्‍या: यह वीडियो खास उन लोगों के लिये है जो प्‍यार तो कर लेते हैं पर उसे समाज के डर से दूसरों के सामने अपनाने से डरते हैं। अगर आप एक दूसरे के साथ सहज और स्वाभाविक महसूस करते हैं, तो उसे छुपाना क्‍यूं?

2. समलैंगिक भी एक बेहतर और सामान्‍य जीवन जी सकते हैं: अगर हमारा समाज उनके जीवन के बारे में अपनी राय ना थोपे, तो वह भी हम जैसी आम जिंदगी बिना शर्म के जी सकते हैं।

3. डरें नहीं सामने आएं: आप जो हैं, उसे आखिर कब तक अंदर छुपा कर रखेंगे? यह आपकी जिंदगी है और इस जिंदगी पर किसी दूसरे का कोई हक नहीं है, इसलिये डरें नहीं सामने आएं।

4. लड़कियां भी हो सकती हैं बोल्‍ड: खूबसूरत होने का यह मतलब नहीं कि आप बोल्‍ड नहीं हो सकती। खूबसूरती दिल से होती है ना कि पहनावे या फिर माता-पिता के पसंद किये हुए लड़के से शादी कर लेने से।

5. पैरेंट्स भी बदलें अपनी सोंच: यदि भारतीय पैरेंट्स अपनी रूढ़िवादी सोंच को अपने बच्‍चों पर ना थोपें, तो शायद उनके बच्‍चे खुल कर अपनी बातें उनसे एक दोस्‍त की तरह शेयर कर सकते हैं। अपने बच्‍चों को अपनी तरह सोंचने और जीने पर बिल्‍कुल भी न मजबूर करें।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg..यहां निकाल देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -