साक्षी मलिक के कोच पर सस्पेंस बरक़रार
साक्षी मलिक के कोच पर सस्पेंस बरक़रार
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलंपिक में पहला पदक दिलाकर देश को गोरान्वित करने वाली साक्षी मलिक का कोच आखिर कौन है इस बात को लेकर सस्पेंस और भी गहरा गया है. साक्षी के कोच को लेकर चार लोगो ने दावेदारी पेश की है. बता दे कि रियो में कांस्य पदक जीतने के बाद साक्षी पर इनामो की बारिश होने लगी.

हरियाणा सरकार ने साक्षी को सम्मानित करने के बाद साक्षी के कोच को भी दस लाख रूपये की इनामी राशि से सम्मानित करने की घोषणा की. अब हरियाणा सरकार के सामने चौनोती ये है कि वह किसे साक्षी का कोच माने. लिहाजा जब तक सरकार को साक्षी के सही कोच कि पुष्टि नही हो जाती है तब तक सम्मान कि राशि देने पर रोक लगा दी है. साक्षी जिसे अपना कोच बताएगी सरकार उसे ही सम्मानित करने कि बात कह रही है.

आपको जानकारी देते चले कि साक्षी के कोच के लिए जिन लोगो ने दावा किया है उनका नाम ईश्वर दहिया है जिन्होंने साक्षी को 2004 में शुरूआती कोचिंग दी थी. इसके बाद राजबीर सिंह उनके कोच रहे. साल 2015 से अब तक मनदीप साक्षी के कोच रहे. कुलदीप मलिक रेलवे के कुश्ती कोच हैं और साक्षी के साथ ओलंपिक में वे ही गए थे. साक्षी मालिक जिसे सहमति देगी सरकार उस कोच को सम्मानित करेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -