महिलाओं की पसंदीदा होती है स्कर्ट्स
महिलाओं की पसंदीदा होती है स्कर्ट्स
Share:

लड़कियों में स्कर्ट पहनने का फैशन सदियों से चला आ रहा है और स्कर्ट को लड़कियां बड़े चाव से पहनती हैं. स्कर्ट कई तरह की लंबाई में आती है उसके बहुत सारे प्रकार होते हैं. इन की लंबाई और टाइप के आधार पर ही आप यह डिसाइड कर सकते हैं कि यह स्कर्ट कैजुअल वीयरिंग, प्रोफेशनल वर्क, इवनिंग पार्टी के लिए पहने जाएं। आज हम स्कर्ट के विभिन्न प्रकारों के बारे में जानेंगे. सबसे पहले हम शार्ट स्कर्ट स्टाइल के बाद में बात करेंगे।

यह स्कर्ट घुटनों से थोड़ी ऊपर होती है और इससे ज्यादातर मौके पर पहना जा सकता है. मिनी स्कर्ट, स्केटर स्कर्ट, स्कॉट और बब्बल हेम जैसी कुछ स्टाइल है जो मिनी स्कर्ट के अंतर्गत आती हैं. इन सभी स्टाइल्स की कुछ ना कुछ अलग खासियत होती हैं और यह सभी स्टाइल मैं बहुत ज्यादा पॉपुलर है. नी-लेंथ स्टाइल वाली स्कर्ट घुटनों तक आती हैं और ज्यादातर फॉर्मल वियर के काम में ली जाती हैं. बेल्ल शेप्ड स्कर्ट इसी स्कर्ट कैटेगरी का एक स्टाइल है.

इस स्कर्ट को किसी फॉर्मल ओकेजन में सेट टॉप के साथ पहना जाए तो यह बहुत अच्छी लगती हैं. एप्पल शेप महिलाओं पर यह ज्यादा अच्छी लगती है. फुल नी लेंथ स्कर्ट को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है और यह सबसे पुराना स्टाइल कहां जा सकता है. ऐसी स्कर्ट को आप किसी भी फैमिली फंक्शन या फिर फॉर्मल वियर में आराम से पहन सकते हैं. इस स्कर्ट को किसी भी उम्र की महिला आराम से पहन सकती हैं.

एलोवेरा से हटाये अपने चेहरे के डार्क स्पॉट्स

गोरा रंग पाने के कुछ आसान तरीके

ब्लैकहेड्स हटाना है तो इस्तेमाल करे अंडा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -