नाराजगी दूर करने कनाडा गए सहवाग
नाराजगी दूर करने कनाडा गए सहवाग
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों विदेश में एन्जॉय कर रहे है. हाल ही में टीम इंडिया के हेड कोच के लिए वीरू ने इंटरव्यू दिया था जिसमे उनका चयन नहीं हुआ. हेड कोच के लिए नहीं चुने जाने के बाद सहवाग कनाडा छुट्टी मानाने के लिए गए है. इस दौरान वे नई नई जगहों पर घुमते नज़र आ रहे है. वीरू ने इस जगहों के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए है.

पिछले महीने भी सहवाग बीवी को लेकर भी यूके घूमने गए थे. सहवाग ने ये सभी फोटो #traveldiares हैशटैग देकर पोस्ट की है. बता दे कि कुंबले का इस्तीफे देने के बाद टीम इंडिया के कोच पद के लिए वीरेंद्र सहवाग को प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन रवि शास्त्री द्वारा आवेदन करने के बाद वीरू को कड़ी टक्कर मिली.

शास्त्री कप्तान विराट कोहली के बेहद करीबी है इसी वजह से शास्त्री का कोच पद के लिए चयन होना अहम कारण माना जा रहा है. कोच के लिए इंटरव्यू देने के लिए सहवाग खुद सीएसी के पास गए थे वही रवि शास्त्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इंटरव्यू दिया था. सहवाग का अचानक कनाडा घूमने जाने की वजह यह भी बताई जा रही है कि वह कोच के लिए सेलेक्शन नहीं होने की वजह से नाराज है.

भारतीय टीम के कोच के लिए इंटरव्यू देने पहुंचे सहवाग

सहवाग या शास्‍त्री या कोई ओर, टीम इंडिया के नए कोच के लिए कल होंगे इंटरव्यू

कोच बनने के बाद सहवाग नहीं कर सकेंगे ऐसा

सहवाग ने सेनिको को दी मां से बड़ी उपाधि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -