SAMSUNG ने अपना फोल्डिंग Galaxy Folder 2 स्मार्टफोन किया लांच
SAMSUNG ने अपना फोल्डिंग Galaxy Folder 2 स्मार्टफोन किया लांच
Share:

एक लम्बे अंतराल से दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के अपने फोल्डिंग स्मार्टफोन को लेकर तरह तरह की जानकारिया सामने आ रही थी. जिसमे इसके जल्दी ही लांच होने के बारे में सम्भावना जताई जा रही थी. ऐसे में जानकारी मिली है कि सैमसंग द्वारा अपना फोल्डिंग स्मार्टफोन लांच कर दिया है. सैमसंग ने इसे Galaxy Folder 2 स्मार्टफोन के नाम से पेश किया है. इस स्मार्टफोन को साउथ कोरिया के बाज़ार में ही लांच किया गया है जहा पर इसकी कीमत 297,000 WON, भारतीय रुपयों में यह Rs. 17,000 के करीब होगी.

Samsung Galaxy Folder 2 एंड्राइड फ्लिप स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 3.8-इंच की डिस्प्ले दिए जाने के साथ फ्लिप होने के चलते एक कीपैड सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा 1.4GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोफ्रॉफी के लिए इसमें LED फ़्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया गया है, जिसमे से एक वैरिएंट LTE वर्ज़न है और दूसरा 3G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ दिया गया है. पावर के लिए  1950mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. भारत तथा अन्य देशो में इसके लांच के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है. 

Samsung का Galaxy Tab S3 आज होगा लांच, दी जाएगी 6,000mAh की बैटरी

अब यह रोबोट दिखायेगा, अपनी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का कमाल !

SAMSUNG के जे7 प्राइम पर मिल रहा है डिस्काउंट

सैमसंग Galaxy J7 Pro में दिए गए है यह फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -