Samsung का Galaxy Tab S3 आज होगा लांच, दी जाएगी 6,000mAh की बैटरी
Samsung का Galaxy Tab S3 आज होगा लांच, दी जाएगी 6,000mAh की बैटरी
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung द्वारा भारत में आज Galaxy Tab S3 लांच किया जायेगा. इससे पहले इसे MWC 2017 इवेंट में पेश किया गया था जिसके बाद आज भारत में लांच किया जाना है. सैमसंग का Galaxy Tab S3 एप्पल iPad Pro के लिए टक्कर का साबित हो सकता है. Galaxy Tab S3 को शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया जाना है. जिसमे 6,000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाएगी. भारत में इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है. 

Galaxy Tab S3 में 2048×1536 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 9.7-इंच का सुपर एमोलेड QXGA डिसप्ले  दिए जाने के साथ क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज  दी जाएगी. इसके फिजिकल होम बटन पर डबल क्लिक कर फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग किया जा सकता है. इसमें दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन दिए जाने के साथ नीचे चार स्पीकरऔर कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 3.5एमएम आॅडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं.

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिए जाने के साथ वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है.  जो 12 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है. इसे दो वेरियंट में लांच किया जायेगा जिसमे पहले वेरियंट में एलटीई सपोर्ट है जबकि दूसरे वेरियंट में केवल वाईफाई सपोर्ट दिया गया है. 

SAMSUNG के जे7 प्राइम पर मिल रहा है डिस्काउंट

सैमसंग Galaxy J7 Pro में दिए गए है यह फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

क्या आप जानते है Top 5 Powerful Smartphones !

इन Smartphone पर आप पा सकते हो, 20000 रुपए तक का कैशबैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -