साइकिल छोड़ अखिलेश मांगे मोटरसाइकिल

लखनउ : समाजवादी पार्टी कुनबे में भड़की विवाद की आग के बीच अखिलेश यादव गुट ने चुनाव आयोग के सामने मोटरसाइकिल चुनाव चिन्ह् देने की मांग रखी है। अखिलेश गुट कि प्रमुख रामगोपाल यादव ने बताया है कि आयोग को प्रोग्रेसिव समाजवादी पार्टी के रूप में नाम भी सुझाया गया है। हालांकि रामगोपाल यह नहीं बता सके है कि आयोग ने अखिलेश गुट की इस मांग पर क्या टिप्पणी की है।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव दोनों ही न केवल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का दावा कर रहे है वहीं पार्टी के सिंबाल साइकिल पर भी दोनों तरफ से दावा ठोंका गया है। फिलहाल पार्टी सिंबाल का मामला चुनाव आयोग के पास है और आयोग ने दोनों पक्षों से दस्तावेज मांगे है। बताया गया है कि अखिलेश की तरफ से तो दस्तावेज सौंपे जा चुके है वहीं सोमवार को सोमवार को मुलायम भी आयोग के सामने दस्तावेज लेकर पेश हो गये है। 

अखिलेश ने मांगा था चुनाव चिन्ह् 

इधर मुलायम सिंह यादव के खास माने जाने वाले शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि अखिलेश यादव ने एक माह पहले ही चुनाव आयोग से नया चुनाव चिन्ह् देने की मांग की थी।

बाप-बेटे के बीच फुटबाॅल बनी ’सपा की साइकिल’

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App