रोहित शर्मा पर WWE रेसलर ट्रिपल-एच का दिल हारा...भेजा चैंपियनशिप बेल्ट
रोहित शर्मा पर WWE रेसलर ट्रिपल-एच का दिल हारा...भेजा चैंपियनशिप बेल्ट
Share:

एक बार फिर से भारत के धुरंधर क्रिकेटर हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेट टीम के फर्राटेदार खिलाडी रोहित शर्मा के बारे में जो के क्रिकेट के मैदान के साथ साथ अब WWE के रिंग के मैदान पर भी अपनी काबिलियत साबित कर रहे है. जी हां सुनने में आया है कि, रेसलिंग की दुनिया के दिग्गज रेसलर और डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीओओ ट्रीपल एच ने आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस से किए अपने वादे को पूरा किया है.

ट्रिपल एच ने मुंबई इंडियंस को तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने पर एक खास चैंपियनशिप बेल्ट गिफ्ट किया है. इससे पहले आईपीएल-10 के फाइनल में जीतने वाली मुंबई इंडियंस को ट्रिपल एच ने ट्वीट कर बधाई दिया था और कहा था कि , “मुंबई इंडियंस को आईपीएल चैंपियन बनने पर बधाई.

डब्ल्यूडब्ल्यूई मुंबई इंडियंस के लिए एक खास तोहफा भेज रही है. अपने वादे के मुताबिक ट्रिपल एच ने 13 जुलाई को बेल्ट की एक तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की और कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप बेल्ट रास्ते में है. बेल्ट मिलने के बाद रोहित शर्मा ने ट्रिपल एच को धन्यवाद देते हुए बेल्ट के साथ एक तस्वीर भी खिंचाई और लिखा, ”एक चैम्पियन द्वारा भेजी गई चैम्पियनशिप बेल्ट उठाना अपने आप में अद्भुत है. शुक्रिया ट्रिपल एच.”

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -