नवरात्रो में करे दुर्गा सप्तशती का पाठ
नवरात्रो में करे दुर्गा सप्तशती का पाठ
Share:

नवरात्रो के आगमन से सारा मौहाल भक्तिमय हो उठा है.अगर नवरात्रो में देवी माँ के नौ रूपो का पूजन किया जाये तो माँ प्रसन्न होकर सारी इच्छाओ को पूरा करती है.अगर आप चाहते है की देवी माँ की विशेष कृपा आपको प्राप्त हो तो नवरात्रो में दुर्गा सप्तशती का पाठ करे.दुर्गा सप्तशती का पाठ सारी मुसीबतो का अंत करता है.मान्यता है कि दुर्गा सप्तशती के संपूर्ण पाठ से माता की विशेष कृपा प्राप्त होती है.

यदि आप विधि के द्वारा दुर्गा सप्तशती का पूरा पाठ करेगे तो इसमें डेढ से दो घंटे का समय लगेगा.आजकल समय की कमी के कारन लोग पूजा पाठ में इतना समय नहीं दे पाते है.इसलिए अगर आप चाहते है की आपको दुर्गा सप्तशती के पाठ का पूरा लाभ मिले तो दुर्गा सप्तशती के अंत में दिया गए सिद्घ कुंजिकास्तोत्र का पाठ करे.

कुंजिकास्तोत्र के पाठ के बारे में भोलेनाथ ने माँ पार्वती को बताया था की अगर कोई व्यक्ति पूरी  दुर्गा सप्तशती का पाठ करने में सक्षम नहीं है तो उसे सिद्घ कुंजिकास्तोत्र का पाठ करना चाहिए.इसका पाठ इसका पाठ करने से कवच, कीलक, अर्गलास्तोत्र सहित संपूर्ण दुर्गासप्तशती के पाठ का फल मिलता है. कुंजिका स्तोत्र का हर शब्द चमत्कारी होता है. 

ये चीजे बन सकती है सफलता में रूकावट का कारन

ये चीजे ला सकती है पति पत्नी के बीच तनाव

कभी ना इस्तेमाल करे दूसरे की इन चीजो को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -