चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराया

Jan 11 2017 10:09 AM
चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराया

नई दिल्ली : ओलिंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु की अगुवाई वाली टीम मुंबई रॉकेट्स को चेन्नई स्मैशर्स ने  4-3 से हरा दिया है. इसके साथ ही अब चेन्नई स्मैशर्स की सेमीफाइनल में इंट्री हो गई है. वही अवध वॉरियर्स और मुंबई रॉकेट्स पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं.  

बता दे कि चेन्नई स्मैशर्स 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं और उसके पास लीग दौर में दूसरे स्थान के साथ समाप्ति का अवसर है. अंक तालिका में फिलहाल मुंबई 19 अंकों के साथ शीर्ष पर है. वही चौथे स्थान के लिए बेंगलुरु, हैदराबाद और दिल्ली के बीच मुकाबला है.

वही इसके साथ ही 10 जनवरी को हुए पुरुष सिंगल्स मुकाबले में मुंबई रॉकेट्स के एचएस प्रणय ने चेन्नई के पारूपल्ली कश्यप को 11-9, 13-11 से हराकर अपनी टीम को 1-0 से कर दिया. ज्ञात हो आपको इससे पहले अवध वॉरियर्स टीम ने बेंगलुरू ब्लास्टर्स टीम को 4-3 से मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करि थी. वही इस मैच में साइना ने हॉन्ग कॉन्ग की चेयुंग गान यी को मात दी और पुरुषों के सिंगल्स मुकाबले में श्रीकांत ने रियो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता विक्टर एक्सेलसेन को मात दी.  

PBL-2 : सेमीफाइनल में पहुचे साइना श्रीकांत

बैडमिंटन मैच में साइना और किदांबी की शानदार जीत

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App