PRO WRESTLING : दंगल से आगे पंजाब रॉयल्स

Jan 11 2017 03:09 PM
PRO WRESTLING : दंगल से आगे पंजाब रॉयल्स

नई दिल्ली : दिल्ली में चल रहे प्रो रेसलिंग लीग के मुकाबले में पंजाब रॉयल्स के पहलवानों ने यूपी दंगल के पहलवानो को 5-2 से हरा दिया है. इस जीत के साथ पंजाब की झोली में 6 अंक आ गए है. वही यह दंगल पहलवानो की लगातार तीसरी हार  है.

पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर यूपी की टीम को एक बड़ा घटका दिया इसके साथ ही पंजाब पहलवान ने गीता फोगाट को ब्लॉक कर दिया. बता दे कि अभी हल ही में गीता फोगाट को फिट घोषित किया गया था. लेकिन अब तक उन्हें मैट पर उतरने का मौका नहीं मिल सका है. 

मुकाबले के दौरान पंजाब की व्लादीमिर खिनचेगशविली ने 57 किलोग्राम में अमित दहिया को आसानी से 6-2 से हरा दिया. वही दूसरे मैच में एलिस यांकोवो ने निर्मला देवी को 48 किलोग्राम में कड़े संघर्ष 2-1 से हराकर यूपी को बराबरी दिला दी. इससे पहले भी दंगल टीम से उतरी बबीता को एक मुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. वही रितु फोगाट आैर संगीता फोगाट फिलहाल प्रो-कुश्ती में खेल रही थी लेकिन उसमे  उनका कमाल देखने को नहीं मिल सका.

दंगल बहनों ने प्रो कुश्ती लीग में किया निराश

कपिल के घर पहुंचा 'दंगल' का फोगाट परिवार..Pics

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App