कबड्डी मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के शामिल ना होने पर बोली चारु
कबड्डी मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के शामिल ना होने पर बोली चारु
Share:

नई दिल्ली: नीलामी के ड्रॉफ्ट में नाम शामिल होने के बावजूद भी प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 पाकिस्तान के दस खिलाडी भाग नहीं ले पांएगे. 22 मई को हुई नीलामी में इस बात की घोषणा नीलामी आयोजक स्टार स्पोर्ट्स ने की. जिससे कबड्डी लीग के प्रचारक मशाल स्पोर्ट्स के निदेशक चारू शर्मा असहमत दिखी.              

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को इस लीग में शमिल करने का फैसला भारत सरकार का है. जिस पाए चारु  ने मीडिया से कहा कि,  इन खिलाड़ियों को ड्रॉफ्ट में शामिल करने के पीछे हमारा उद्देश्य कबड्डी के खेल को सही मायनों में लोकप्रिय बनाना है. ऐसे में हमें इस लीग में उन सभी देशों का प्रतिनिधित्व चाहिए, जिन देशों में कबड्डी खेला जाता रहा है और पाकिस्तान उनमें से एक है.

वही चारु ने यह भी कहा कि, अगर भारत सरकार नहीं चाहती तो उनके फैसले का हम विरोध नहीं करेंगे. उसके बाद उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान के खिलाड़ी नीलामी में टीमों द्वारा चुने जाते हैं और सरकार का अंतिम फैसला इन खिलाड़ियों के पक्ष में नहीं होता है, तो टीम के मालिक इन खिलाड़ियों के स्थान पर उसी कीमत और वर्ग से अन्य विदेशी खिलाड़ियों को अपनी टीमों में शामिल कर सकते हैं.

स्पॉट फिक्सिंग : श्रीसंथ मामले में कोर्ट ने मांगा BCCI से जवाब

फाइनल नही खेला लेकिन फिर भी अवार्ड सेरेमैनी में छाया रहा

IPL 10 : टीम के नाम से S हटाने की वजह से फाइनल खेली पुणे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -