भारत और पाकिस्तान में से मैं भारत को चुनूंगा : निकोलस सरकोजी
भारत और पाकिस्तान में से मैं भारत को चुनूंगा : निकोलस सरकोजी
Share:

फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी ने कहा है कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए कभी भी पर्याप्त काम नहीं किया है. निकोलस ने यह बात इंडिया टुडे कॉनक्लेव के दौरान कही. इसके साथ ही उन्होंने चीन के रवैये पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि चीन को भी आतंकवाद के प्रति अपना नजरिया साफ़ करना होगा.

इसके साथ ही निकोलस ने भारत और फ़्रांस के रिश्तों को मजबूत करने की बात करते हुए कहा कि वे गठजोड़ पर विश्वास करते है और यही चाहते है कि भारत और फ़्रांस के बीच में रिश्ते बेहतर हो. साथ ही निकोलस ने अपना पक्ष साफ़ करते हुए कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान में से उन्हें किसी को चुनना हो तो मैं भारत को ही प्राथमिकता दूंगा.

निकोलस ने कहा भारत एक लोकतंत्र है और उसे उन सभी लोगो पर क़ानूनी कारवाही करना चाहिए जो उसकी जमीन पर आतंकी हमले करते है. इसके साथ ही आतंकवाद से निपटने के लिए उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच बेहतर रिश्ते की बात कही. निकोलस ने कहा कि मुम्बई में भी भयानक आतंकी हमला हुआ और हम भी इस तरह के आतंकवाद का सामना करते रहे है. ऐसे में हम आतंकियों से सीधी लड़ाई लड़ेंगे और उन्हें हराकर रहेंगे. इसके लिए हमें साथ होना होगा.

हजरत निजामुद्दीन दरगाह के दो धर्मगुरु पाकिस्तान से गायब

फ्रांस दो बम ब्लास्ट के बाद हाई अलर्ट पर

एनएसजी पर अमेरिका साथ खड़ा है भारत के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -