PM मोदी को लिखा मुस्लिम छात्रा ने पत्र तो मिला एजुकेशन लोन
PM मोदी को लिखा मुस्लिम छात्रा ने पत्र तो मिला एजुकेशन लोन
Share:

मांड्या/कर्नाटक  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंक से शैक्षणिक लोन लेने में परेशानी का अनुभव करने वाली एक छात्रा द्वारा पत्र लिखे जाने पर तुरंत उसकी सहायता की है। उन्होंने कर्नाटक के मांड्या की मुस्लिम छात्रा सारा को एमबीए के अध्ययन के लिए एजुकेशन लोन दिलवाने में उसकी सहायता की। गौरतलब है कि अब्दुल इलियास की पुत्री सारा उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहती है। उसके पिता के पास धन का प्रबंध करने के लिए कोई साधन नहीं था और पैसे भी नहीं थे।

उसके पिता को करीब 8 माह से वेतन तक नहीं मिला था। ऐसे में सारा को आगे पढ़ने के लिए शैक्षणिक ऋण की आवश्यकता थी। मगर बैंक ने उसे ऋण देने से इन्कार कर दिया। ऐसे में जब उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और मदद की अपील की। प्रधानमंत्री कार्यालय के आदेश पर छात्रा को बैंक ने डेढ़ लाख रूपए का ऋण स्वीकृत कर दिया।

हालांकि उसे ऋण मिलने में सबसे महत्वपूर्ण मुश्किल यह हो रही थी कि सारा ने पहले का लिया हुआ एजुकेशन लोन नहीं चुकाया था। बैंक ने उसे फिर से ऋण देने से इन्कार कर दिया था। बैंक का कहना था कि उसे पहले का लिया हुआ ऋण चुकाना होगा। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा कर्नाटक के मुख्य सचिव को पत्र लिखा गया और सारा को ऋण दिलवाने में सहायता करने का आदेश दिया। सरार ने बीकाॅम 83 प्रतिश अंकों से उत्तीर्ण की है।

'प्रधानमंत्री' से खफा ममता ने बदला केंद्र की योजनाओं का नाम

PM मोदी सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता को लेकर कितना खर्च करते है, जानकर हैरान हो जाओगे

योगी राज में बन्द होने लगे अवैध बूचड़खाने ,मनचलों की आई शामत

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -