आईपीएल 10 के 30वें मुकाबले में धोनी का जादू
आईपीएल 10 के 30वें मुकाबले में  धोनी का जादू
Share:

नई दिल्ली: यूं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबजी और विकेटकीपिंग के नाम से जाने जाते है, उनकी मैदान में फुर्ती से हर कोई वाकिफ है, वही ऐसा ही कुछ नज़ारा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में देखने को मिला, नीचे पढ़िए.

जब धोनी कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सुनील नारायणन पीछे खड़े थे, तब धोनी ने नारायणन शानदार विकेट कीपिंग के दौरान आउट किया, वैसे तो धोनी खिलाड़ियों को स्टंप की ओर देखे बिना ही रन आउट करने के ​अपने खास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. वही महेंद्र सिंह धोनी ने यह कारनामा एक बार फिर आईपीएल 10 के 30वें मुकाबले में दोहराया दिया है.

कोलकाता की पारी के दौरान तीसरे ओवर में जब खिलाड़ी ने धोनी की ओर थ्रो फेंकी, धोनी ने बिना स्टंप को देखे ऐसे ही पीछे गेंद मार दी और गेंद सीधा स्टंप पर लगा. अगर धोनी गेंद को पहले ग्ल्वस में लेते और फिर विकेट में मारते तो यकीनन सुनील नारायण रन आउट होने से बच जाते. लेकिन धोनी की इस चतुराई की बदौलत सुनील नारायण रन आउट हो गये. हालांकि पुणे यह मैच जीत ना सकी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की विकेट के पीछे की तेज़ी और फुर्ती को देख क्रिकेट परमि सदियों तक याद रखेंगे.

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

विदेशी पायलट को देश से बाहर कर दो : हरभजन सिंह

पीसीबी को हुए नुकसान के भरपाई करेगी बीसीसीआई, जानिए क्यों

दुख के साथ मैं क्रिकेट को अलविदा कह रहा हूं : इंग्लैंड क्रिकेट टीम का ऑलराउंडर खिलाडी जफर अंसारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -