केरल सांसद का अभिनेत्रियों पर विवादित बयान
केरल सांसद का अभिनेत्रियों पर विवादित बयान
Share:

तिरुवनंतपुरम। मलयाली फिल्म कलाकार संघ एएमएमए के अध्यक्ष इनोसेंट वरीद थेकेथला ने मलयाली फिल्म उद्योग को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। उनके बयान से हंगामा हो गया है। दरअसल उन्होंने कहा है फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बुरी अभिनेत्रियां अपनी इच्छा से हमबिस्तर हो सकती हैं। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि यदि किसी भी महिला के सामने कोई उस तरह का प्रस्ताव आता है तो वह आप जैसे लोगों के सामने साझा कर देती है

यह आज के दौर में होता है मगर यदि महिला बुरी है तो वह अपनी मर्जी से हमबिस्तर हो जाती है। गौरतलब है कि वरीद थेकेथला सांसद हैं। केरल की सत्ताधारी सीपीएम समर्थित निर्दलीय सांसद इनोसेंट द्वारा यह एक अभिनेत्री के साथ अपहरण व छेड़छाड़ के मामले में सवाल उठने को लेकर कहा गया।

उन्होंने कहा कि अब ऐसे दिन लद गए हैं यदि कोई बुरी महिला है तो वह अपनी मर्जी से हमबिस्तर हो सकती है। उल्लेखनीय है कि बीते सप्ताह एएमएमए की ओर से आयोजित की गई पत्रकार वार्ता में केरल की अभिनेत्री द्वारा अपहरण व छेड़छाड़ का मामला उठा था। इस मामले में संस्था ने कई तरह के सवाल किए थे। जिसके जवाब उन्होंने दिए। समारोह में अभिनेता दिलीप, मोहनलाल, ममूटी, विधायक मुकेश और केरल के पूर्व परिवहन मंत्री गणेश कुमार शामिल थे।

हॉलीवुड की सबसे हॉट और कामुक एक्ट्रेस मानी जाती है ये

भाजपा नेता ने चलती बस में युवती से बनाए शारीरिक संबंध, वीडियो आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -