पुरुष भी साथ दे महिलाओ का घर के कामों में
पुरुष भी साथ दे महिलाओ का घर के कामों में
Share:

आज दौर वह है जहां महिला और पुरुष कंधे से कंधा मिला कर काम कर रहे है. महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषो के बराबर काम कर रही है. ऐसे में पुरुषों को भी चाहिए कि वे घर के कामकाज में महिलाओ की मदद करे. महिलाएं आर्थिक मदद कर सकती है तो पुरुषों को भी चाहिए कि वे घरेलू कामकाजो में उनका साथ दे. आज की एजुकेटेड महिलाएं हर क्षेत्र में मदद की अपेक्षा रखती है और आपको ऐसा कर उनकी उम्मीदों को पूरा करना चाहिए.

पुरुष के व्यवहार में लापरवाही होती है वह स्वतंत्रता पसंद करते है.. किन्तु इसका मतलब ये नहीं कि वे घर के काम नहीं कर सकते. कुछ पुरुष मानते है कि घर का काम करने से उनकी शान में कमी आ जायेगी. ऐसे में वे आलसी हो जाते हैं और घरेलू कामों को करने से जी चुराते हैं. लेकिन पत्नियों को अपने पति से काम करवाने का तरीका सीख लेना चाहिए. पति को अपने अनुसार काम करने दे. उसमे कोई कमी ना निकाले.

पहले काम करने की अादत बन जाए तो तरीके में सुधार तो अपने आप  ही हो जाएगा. पति से काम करवाने की शुरुवात छोटे छोटे कामो से करे. पति को ऑफिस से आने के बाद कुछ समय आराम करने दे फिर काम करवाये. काम का बंटवारा कर ले और अपनी अपनी सुविधा अनुसार समय पर काम पूरा कर ले. इस तरह आपस में झगड़ा नहीं होगा.

ये भी पढ़े 

लड़कियों को लंबे लड़के पसंद होते है, जानिए कारण

खुशमिजाज लोगों में होती है ये आदतें

टीन एज में हो यदि बेटी का बॉयफ्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -