2 मिनट में ढाई किलो मिर्च खा गया ये आदमी, जिसने भी देखा हैरान रह गया
2 मिनट में ढाई किलो मिर्च खा गया ये आदमी, जिसने भी देखा हैरान रह गया
Share:

दुनिया भर में ऐसे कई सारे लोग हैं जो रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में ना जाने किस हद तक गुजर जाते हैं. लेकिन हम आपको आज जिस आदमी के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में सुनकर तो यक़ीनन आप भी हैरान हो जाएंगे. यदि कोई आपसे कहे कि आप 2 मिनट में ढाई किलो मिर्ची खाकर दिखाइए तो शायद ये सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप ये ही कहेंगे कि आखिर ऐसा हो सकता है क्या?

लेकिन हम आपको आज जिस आदमी के बारे में बता रहे है उसने ऐसा किया है. जी हाँ... इस आदमी ने रिकॉर्ड पूरा करने की सनक में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सोचकर भी आपके पसीने छूट जाएंगे. चीन के रहने वाले इस शख्स ने भी रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में ऐसा कारनामा कर दिया जिसे जानकार आपको हैरानी होगी. सूत्रों की माने तो इस शख्स ने महज दो मिनट के अंदर ही ढाई किलो मिर्च खाकर ख़त्म कर दी. ये देखकर हर कोई चौंक गया.

आपको बता दें इस प्रतियोगिता में कुल 9 लोगों ने हिस्सा लिया था और इसमें जीतने वाले शख्स ने 2 मिनट में 47 (ढाई किलो) मिर्चियां खाकर यह प्रियोगिता जीत ली. इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद विजेता को 24 कैरेट सोने की मिर्ची से सम्मानित किया गया. मिर्ची खाने वाला ये इंसान अब किसी सुपरहीरो से कम नहीं है. वैसे तो कोई सुपरहीरो भी ऐसा कारनामा नहीं कर पाता.

इस दिन बच्चों से मिलने आते हैं भूत

खूबसूरत बना देती है ये बीमारी..

प्रपोज करते समय नाली में गिरी अंगूठी, पुलिस से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -