ई-रिक्शा कंपनी लोहिया ऑटो का 2020 तक दोगुना बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य
ई-रिक्शा कंपनी लोहिया ऑटो का 2020 तक दोगुना बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य
Share:

तकनीकि के इस युग में अब ऑटोमोबाइल सेक्टर भी धीरे-धीरे इलेक्ट्रानिक होता जा रहा हैं। ई-रिक्शा को शुरु करने वाली नोएडा की जानीमानी कंपनी लोहिया अपने पांव धीरे-धीरे पसार रही हैं। आंकड़ो के मुताबिक लोहिया कंपनी 2020 तक अपना कारोबार बढ़ाकर 500 करोड़ करने का लक्ष्य रखा हैं। कंपनी ने भारत के कई राज्यों में ई-रिक्शा का अच्छा खासा कारोबार स्थापित कर लिया है। लोहिया ऑटो अब थ्री-व्हीलर के डीजल सेंगमेंट में भी जगह बनाने की कोशिश कर रही है।

क्या कहना है कंपनी का-
नोएडा स्थित लोहिया ऑटो के सीईओ आयुष लोहिया का कहना है कि हमें उम्मीद है कि हमारा कारोबार हर साल तीन गुना तेजी से बढ़ेगा। कंपनी को अभी बेहतर परिणाम मिल रहे हैं। विभिन्न वाहनों की बिक्री में हर महीने बढ़त आ रही है। साथ ही आयुष लोहिया ने कहा कि लोहिया ऑटो के इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ ही डीजल वाहनों की बिक्री में भी बढ़त नजर आ रही है।

कंपनी आने वाले समय में डीजल थ्री-व्हीलर को उत्पादन और बढ़ाएगी। लोहिया ने बताया कि 2017 के कंपनी के हालात तेजी से बदल रहे हैं। अगले एक साल में लोहिया ऑटो अपनी उत्पादन क्षमता 40 हजार यूनिट प्रति वर्ष करने जा रहा है।

जैसे जैसे नए राज्यों में ई-रिक्शा को अनुमति मिलती जाएगी, हम अपने निर्माण यूनिट का विस्तार करते जाएंगे। उम्मीद है कि एक बार 15 से 20 राज्यों में ई-रिक्शा को बिक्री शुरू हो जाएगी ।

खुशखबरी, अब 500 रेलवे स्टेशन में लगाए जाएगें वाई-फाई

नई स्विफ्ट डिजायर के जाने खास फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -