लेम्बोर्गिनी भारत में जल्द लांच करेगी अपनी Urus SUV कार
लेम्बोर्गिनी भारत में जल्द लांच करेगी अपनी Urus SUV कार
Share:

इटैलियन की कार निर्माता लेम्बोर्गिनी का दावा है कि वर्ष 2018 में Urus SUV लॉन्च होने के बाद भारत में इसकी बिक्री में सुधार आ जाएगा। बता दे कि भारत में सड़कों की स्थिति ठीक नहीं है। फिर भी पॉर्श ने अपने प्रदर्शन एसयूवी जैसे कैयेन और मैकन के साथ सफलता हासिल कर ली है तो, लेम्बोर्गिनी यूरूस एसयूवी के साथ एक ही दोहराने की तैयारी कर रही हैं।

क्या कहते है अधिकारी-

लेम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल का कहना है कि कंपनी विश्व स्तर पर बिक्री की मात्रा को दोगुना लगा रही है। लेकिन यह देखते हुए कि भारत में ग्राहकों के बीच एसयूवी काफी पसंद की जाती है। लेम्बोर्गिनी को यूआरयूएस एसयूवी की फीचर के साथ लॉन्चिंग के बाद ये नए खरीदारों को आकर्षित करेगी। 

आपको बता दे कि वर्तमान में, लेम्बोर्गिनी देश में सुपर स्पोर्ट्स कार सेगमेंट पर हावी है, जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है। जानकारी के लिए बता दे कि वर्ष 2016 में इसके 70 से अधिक कारों में से 30 से अधिक लम्बोर्घिनी को बेचा गया था। कंपनी की नई कार में Urus SUV 4 लीटर वी 8 इंजन से पॉवर प्रोड्यूज होने की क्षमता रखने की संभावना है। यह एसयूवी ऑडी के एमएलबी प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। कंपनी को प्रति वर्ष लगभग 3,000 एसयूवी कार बेचने का लक्ष्य है।

 

जून में सुजुकी की नई स्विफ्ट ऑस्ट्रेलिया में होगी लॉन्च, जाने खासियत

हुंडई क्रेटा का फेसलिफ्ट अवतार जल्द होगी भारत में लांच

अब इलेक्ट्रिक बाइक भी होगी फ़ास्ट चार्ज, जाने इसकी खासियत

स्कोडा इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर लॉन्च की कोडिएक एसयूवी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -