जानिए बीबी, सीसी और डीडी क्रीम के बारे में
जानिए बीबी, सीसी और डीडी क्रीम के बारे में
Share:

आज के समय में बीबी क्रीम और सीसी क्रीम बहुत मशहूर हो रही है, इसे दाग-धब्बो को छिपाने में मदद मिलती है. कुछ समय में ब्यूटी इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आए है. बीबी और सीसी क्रीम का चलन बढ़ गया है, डीडी क्रीम भी इस दौड़ में शामिल हो गए है. ये सभी फाउंडेशन बेस्ड क्रीम है. इस क्रीम की विशेषताएं अलग है.

बीबी का अर्थ है ब्यूटी बाम या ब्लेमिश बाम, मेकअप और स्किन केयर के लिए सबसे अच्छी क्रीम मानी जाती है. यह फेयरनेस क्रीम से कुछ अधिक है. ये स्किन के रंग को समान करता है. दाग-धब्बो को भी हल्का बनाती है. बीबी क्रीम को रोज भी इस्तेमाल में लाया जा सकता है.

सीसी क्रीम को कॉम्प्लेक्शन करेक्टर भी कह सकते है. यह बीबी क्रीम के जैसी होती है. ये कलर टोन को उभारने में मदद करता है. इस विकल्प के साथ अधिक गोरा बनना संभव है. इसमें सनस्क्रीम मिला कर अधिक लाभदायी बनाया जाता है. डीडी क्रीम का अर्थ है डायनामिक डू ऑल, इसमें बीबी और सीसी क्रीम दोनों की खूबियां होती है. यह एक सुपर क्रीम की तरह होती है. ये पूरे दिन स्किन को हाइड्रेटेड रखने में भी मदद करती है.

ये भी पढ़े

इन हेयर कट से पाए जवां लुक

निम्बू के इस्तेमाल से पाए स्ट्रेच मार्क्स की समस्या से छुटकारा

इमली के फेस वाश से दूर हो जायेगे आपकी स्किन के दाग धब्बे

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -